Movie prime

 रेंज रोवर वेलार भारत में लॉन्च, कीमत 94.30 लाख रुपये, शानदार फीचर्स के साथ

 यूके स्थित कार निर्माता रेंज रोवर ने आखिरकार भारत में रेंज रोवर वेलार लॉन्च कर दिया है। कार की कीमत 94.30 रुपये है और इसमें कई फीचर अपडेट हैं। रेंज रोवर वेलार में दो आंतरिक थीम विकल्प हैं और बाहरी पैलेट के लिए दो रंग जोड़े गए हैं।
 
 रेंज रोवर वेलार भारत में लॉन्च, कीमत 94.30 लाख रुपये, शानदार फीचर्स के साथ
 यूनाइटेड किंगडम स्थित कार कंपनी- रेंज रोवर ने आखिरकार भारत में रेंज रोवर वेलार लॉन्च कर दिया है। कार फेसलिफ्ट के साथ आती है और हालिया संस्करण में इसमें कई फीचर्स अपडेट किए गए हैं। अगर आप एक लग्जरी एसयूवी लेने की योजना बना रहे हैं तो आपको रेंज रोवर वेलार को इस सूची में जरूर शामिल करना चाहिए। इस लेख में, हम रेंज रोवर वेलार के फेसलिफ्ट संस्करण के बारे में आपको जो कुछ जानने की जरूरत है उस पर चर्चा करेंगे।

रेंज रोवर वेलार, इंजन विशिष्टताएँ


रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन होगा। इंजन निश्चित रूप से 247bhp का अधिकतम पावर आउटपुट और 365Nm का पीक टॉर्क पैदा करेगा। रेंज रोवर वेलार में एक डीजल इंजन भी मिलता है, जो 2.0-लीटर डीजल इंजन है। डीजल इंजन 201bhp का पावर आउटपुट देने में सक्षम है और 430Nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। पेट्रोल इंजन और डीजल इंजन दोनों आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट से जुड़े हैं। ब्रांड का दावा है कि इंजन और ट्रांसमिशन सिस्टम कार को केवल 7.5 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक पहुंचा सकते हैं।

रेंज रोवर वेलार, बाहरी डिज़ाइन


रेंज रोवर वेलार के बाहरी हिस्से में पिक्सेल एलईडी हेडलाइट्स, रैपराउंड रियर एलईडी टेल लाइट्स हैं, जिन्हें पिछले संस्करण से फिर से डिजाइन किया गया है, और एक एडजस्टेबल एलईडी डीआरएल है। कार में त्रि-आयामी बम्पर है और रेंज रोवर वेलार की ग्रिल में भी यही प्रभाव देखा जा सकता है। साथ ही फ्रंट बंपर को पहले लॉन्च किए गए वर्जन के मुकाबले थोड़ा नीचे शिफ्ट किया गया है। हालांकि, कार की साइड प्रोफाइल पर ज्यादा अपडेट नहीं किया गया है।

रेंज रोवर वेलार, इंटीरियर और फीचर्स


कार का इंटीरियर डिज़ाइन बहुत हल्का और न्यूनतर है। कार में मेरिडियन ऑडियो सिस्टम, पावर्ड टेलगेट, हवादार और पावर्ड फ्रंट सीटें, 4-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और लैंड रोवर का पिवी प्रो सिस्टम है, जिसकी माप 11.4 इंच है। इन फीचर्स के अलावा इसमें एम्बिएंट लाइटिंग और फ्रंट में ड्राइवर और पैसेंजर के लिए 20-मोड मसाज सीट भी है।

रेंज रोवर, कीमत


रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट की कीमत 94.30 लाख रुपये है और इसमें रंग विकल्प हैं- सेंटोरिनी ब्लैक, फ़ूजी व्हाइट, वेरेसिन ब्लू और ज़दर ग्रे। वेरेसिन ब्लू और ज़दर ग्रे दो नए रंग हैं जो फेसलिफ्ट के साथ तालु में जोड़े गए हैं। यहां तक कि इंटीरियर में भी चुनने के लिए दो थीम विकल्प हैं- डीप गार्नेट और कैरवे।

WhatsApp Group Join Now