Public Haryana News Logo

Bullet खरीदने की करें तैयारी नई चमचमाती बाइक सिर्फ 25 हजार में आपकी होगी

 | 
Bullet
 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 ब्लैक गोल्ड: देश के टू व्हीलर मार्केट में आपको हर तरह की बाइक देखने को मिलेगी। आप यहां से बजट रेंज से लेकर प्रीमियम रेंज में मौजूद बाइक्स देख सकते हैं। हालाँकि आज इस रिपोर्ट में हम आपको क्रूजर बाइक प्लाजा की एक बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे आपके आकर्षक आकर्षक लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है। हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं। इनका नाम रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 गोल्ड एडिशन (रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 गोल्ड एडिशन) है।

कंपनी की इस बाइक में आपको पॉवरफुल इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जो इसके राइडिंग अनुभव को काफी बढ़ा देते हैं। अगर बात इस बाइक के कीमत की करें। तो मार्केट में यह आपको 2,15,801 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मिलेगी। इसकी ऑन रोड कीमत 2,44,680 रुपये है। अगर आपको यह बाइक खरीदना है। लेकिन बजट कम है। तो आप इसपर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं। फाइनेंस प्लान में यह बाइक 7,058 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल रही है। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इस बारे में बात कर रहे हैं।

Royal Enfield Bullet 350 Gold Edition के फाइनेंस प्लान की डिटेल्स

कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 गोल्ड एडिशन (Royal Enfield Bullet 350 Gold Edition) को आसानी से खरीदने के लिए बैंक आपको 2,19,680 रुपये का लोन दे देगी। यह लोन आपको 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर और 3 वर्ष की अवधि के लिए मिलेगा। लोन मिल जाने के बाद 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके इस बाइक को खरीद सकते हैं। वहीं बैंक से मिले लोन को हर महीनें 7,058 रुपये की मंथली ईएमआई देकर चुका सकते हैं।

Royal  Enfield Bullet 350 Gold Edition के इंजन की डिटेल्स:

कंपनी ने अपनी इस पॉपुलर क्रूजर बाइक में एयर-ऑयल कूल्ड तकनीक पर आधारित 4 स्ट्रोक इंजन लगाया है। यह सिंगल सिलेंडर वाला 349 सीसी का इंजन है। जिसकी क्षमता 6100 आरपीएम पर 20.4 पीएस की अधिकतम पावर और 4000 आरपीएम पर 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इसमें आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिलता है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी अपनी इस बाइक में ARAI द्वारा सर्टिफाइड 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध कराती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here