Public Haryana News Logo

इतनी ज्यादा रेंज और फीचर्स संग आई यह नई इलेक्ट्रिक रिकॉर्डिंग लोगों को आ रही पसंद

 | 
Ather 450X: देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी ने अपनी इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कमी कर दी है। कंपनी ऐसा करके अपनी इस स्कूटर की सेल में बढ़ोतरी करना चाहती है। आपको बता दें कि देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में कई कंपनियां अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बाजार में उतार रही हैं। इससे मार्केट में कॉम्पिटिशन भी काफी बढ़ गया है। इन स्कूटर्स में आपको लंबी रेंज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।  Ather Energy की योजना लंबे समय तक मार्केट को डोमिनेट करने की है और कंपनी अपनी स्कूटर की कीमत में कमी लाके दूसरी कंपनियों को टक्कर देना चाहती है। Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी की पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर है। हम आज अपनी इस रिपोर्ट में अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी महत्वपूर्ण बाते बताएंगे।  Ather 450X की कीमत को किया गया कम कंपनी ने अपनी आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X की सेल को बढ़ाने के लिए इसकी कीमत को 15 हजार रुपये तक कम कर दिया है। अब इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 98,183 रुपये हो गई है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्कूटर के 450 Plus वेरिएंट को बंद करने का फैसला किया है। इसके बदले कंपनी ने इसके 450 Plus प्रो पैक वेरिएंट को पेश किया है।  Ather 450X की जानकारी कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X में दमदार बैटरी पैक लगा हुआ है। जिसकी क्षमता ज्यादा रेंज ऑफर करने की है। इसमें तेज रफ्तार के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स कंपनी उपलब्ध कराती है। इसके बिक्री की बात करें तो कंपनी ने फरवरी 2023 में इसकी कुल 12,147 यूनिट्स को बेचा है और वर्ष-दर-वर्ष कंपनी लगभग 495 प्रतिशत का ग्रोथ इसके सेल में दर्ज कर रही है।
 

Ather 450X: देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में Ather Energy की इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी ने अपनी इस लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कमी कर दी है। कंपनी ऐसा करके अपनी इस स्कूटर की सेल में बढ़ोतरी करना चाहती है। आपको बता दें कि देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में कई कंपनियां अपनी नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को बाजार में उतार रही हैं। इससे मार्केट में कॉम्पिटिशन भी काफी बढ़ गया है। इन स्कूटर्स में आपको लंबी रेंज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Ather Energy की योजना लंबे समय तक मार्केट को डोमिनेट करने की है और कंपनी अपनी स्कूटर की कीमत में कमी लाके दूसरी कंपनियों को टक्कर देना चाहती है। Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी की पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर है। हम आज अपनी इस रिपोर्ट में अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी महत्वपूर्ण बाते बताएंगे।

Ather 450X की कीमत को किया गया कम


कंपनी ने अपनी आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X की सेल को बढ़ाने के लिए इसकी कीमत को 15 हजार रुपये तक कम कर दिया है। अब इसकी बाजार में एक्सशोरूम कीमत 98,183 रुपये हो गई है। इसके अलावा कंपनी ने इस स्कूटर के 450 Plus वेरिएंट को बंद करने का फैसला किया है। इसके बदले कंपनी ने इसके 450 Plus प्रो पैक वेरिएंट को पेश किया है।

Ather 450X की जानकारी


कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर Ather 450X में दमदार बैटरी पैक लगा हुआ है। जिसकी क्षमता ज्यादा रेंज ऑफर करने की है। इसमें तेज रफ्तार के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स कंपनी उपलब्ध कराती है। इसके बिक्री की बात करें तो कंपनी ने फरवरी 2023 में इसकी कुल 12,147 यूनिट्स को बेचा है और वर्ष-दर-वर्ष कंपनी लगभग 495 प्रतिशत का ग्रोथ इसके सेल में दर्ज कर रही है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here