Movie prime

 सिल्वर ग्रे वाले ओप्पो के प्रीमियम फोन पर 32000 रुपये का अलग, फिर भी नहीं मिलेगा ऐसा लूटने वाला डिस्काउंट

 
सिल्वर ग्रे वाले Oppo के प्रीमियम फोन पर 32000 रुपए का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगा ऐसा लूटने वाला Discount
 

नई दिल्ली। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई बढ़िया और सस्ता फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं,तो आपके पास अच्छा मौका है। ‘Flipkart The Big Billion Days Sale’ सेल के दौरान Oppo Reno 10 5G को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। आप फोन को सेल के तहत आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। ओप्पो के इस हैंडसेट की डिमांड मार्केट में बहुत है। इस हैंडसेट में तगड़ी बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दमदार फीचर्स दिए गए हैं। ओप्पो का ये फोन खासकर लड़कियों को बहुत ही अधिक पसंद आ रहा है।तो आइए आपको बताते है कि आप इसे सस्ते दाम में कैसे अपना बना सकते हैं।

OPPO Reno 10 5G Price &Offers 
OPPO Reno 10 5G के 8GB+256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को फ्लिप्कार्ट की वेबसाइट पर फिलहाल 32999 रुपये में लिस्ट गया है। वेबसाइट के मुताबिक, हैंडसेट की असल कीमत 38,999 रुपए है। फोन पर 15% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि आपको अभी भी ये कीमत अधिक लग रही है तो आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है। स्मार्टफोन की कीमत को और भी अधिक कम किया का सकता है। अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5 % का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप ICICI Bank Debit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 % का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल जायेगा। फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हैंडसेट पर 32000 एक्सचेंज ऑफर शामिल है। हालांकि, इतना छूट आपको  तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

OPPO Reno 10 5G Specification 
OPPO Reno 10 5G में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ OLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले शमिल किया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर 6nm मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC चिप का उपयोग किया गया है। OPPO Reno 10 5G स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा 32MP दूसरा सेंसर + 8MP का तीसरा सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now