Movie prime

 

Oppo के 108MP कैमरा वाले फोन पर ₹29,050 का बंपर डिस्काउंट, करें ऑर्डर

 
ऐसा ऑफर फिर कभी नहीं मिलने वाला!! Oppo के 108MP कैमरा वाले फोन पर ₹29,050 का बंपर डिस्काउंट, करें ऑर्डर
 नई दिल्ली ओप्पो के स्मार्टफोन को इस समय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। आपको मार्केट में मॅक्टरी के एक से लेकर दमदार फीचर्स, टैगडी बैटरी और डायनामिक कैमरा वाले फोन देखने को मिलेंगे। रसायन विज्ञान के अधिकांश उपकरणों में आपको कम कीमत में बहुत बेहतर सुविधाएँ दी गई हैं। अगर आप खुद के लिए कोई नया अच्छा क्वालिटी का प्रोडक्ट उपलब्ध करा रहे हैं, तो आपके लिए ओप्पो रेनो 8T 5G को पोस्ट किया जा सकता है। रसायन शास्त्र के इस डीलरशिप बाजार में बहुत अधिक है। यदि, आप यह मोबाइल खरीदना चाहते हैं, तो पहले इसे ऑफर्स के बारे में जान लें।

ओप्पो रेनो 8T 5G की कीमत

OPPO Reno 8T 5G (128GB+8GB RAM) को ₹29,999 में लिस्ट किया गया है। डिजिटल वेबसाइट के मुताबिक फोन की कीमत 38,999 रुपये है, लेकिन इस समय 23% के बाद आप 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपको इसकी कीमत बहुत ज्यादा लग रही है, तो आपको जरा भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिसका लाभ आप अपने निवेश से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर आपको 1,500 रुपये तक का लोन मिल रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक मिल जाएगा। फोन को आप हर महीने ₹5,000 के तहत नो कॉस्ट ईएमआई के तहत भी खरीद सकते हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि Exchange Offer के तहत आप ₹29,999 तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं, तो आपको ₹29,050 रुपये वापस मिल जायेंगे। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन एकदम अच्छी होगी।

OPPO Reno 8T 5G Specification

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन में सेल्फी यूजर्स के लिए 32MP Front Camera दिया गया है। फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4800 mAh की बैटरी दी गई है।

WhatsApp Group Join Now