Movie prime

 मात्र सिर्फ 2000 हजार से कम कीमत वाला फोन जिससे कर सकेंगे UPI पेमेंट और देख सकेंगे Youtube; जानिए फीचर्स
​​​​​​​

 
itel, itel Super Guru 4G, itel super guru 4g,launch, itel Super Guru 4G Specs, itel Super Guru 4G Features, itel Super Guru 4G Price, itel Super Guru 4G India Price, आईटेल, आईटेल सुपर गुरू 4जी, आईटेल सुपर गुरू 4जी की कीमत, आईटेल सुपर गुरू 4जी के फीचर्स
 

itel ने अपना नया फीचर फोन itel Super Guru 4G का लॉन्च किया है, जो उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो कीमत के मामले में किफायती फोन की तलाश में हैं। इस फोन की कीमत 2,000 रुपये से कम है। itel Super Guru 4G में कई विशेषताएं हैं, जैसे कि भारतीय भाषाओं में न्यूज़ देखना, यूट्यूब देखना, यूपीआई पेमेंट करना, और अन्य। इसके अलावा, इस फोन में 4G सपोर्ट भी है। इसके बारे में और अधिक जानने के लिए, आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए बाजार में जाना चाहिए।

itel Super Guru 4G price in India

नया itel Super Guru 4G फोन भारत में ₹1,799 में आ रहा है. यह हरा, काला और गहरा नीला रंगों में कंपनी की ऑनलाइन स्टोर और Amazon पर उपलब्ध होगा.

itel Super Guru 4G specifications

Itel Super Guru 4G में एक 2 इंच की स्क्रीन, 1000mAh की बैटरी और एक VGA कैमरा है जो यूपीआई पेमेंट के लिए बारकोड स्कैन करने में मदद करता है. यह फोन इंटरनेट के जरिए यूट्यूब वीडियो चला सकता है, जिससे आप छोटे यूट्यूब वीडियो देख सकते हैं. साथ ही, ये फोन 13 भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है.

Itel Super Guru 4G फोन आपको चार भाषाओं में - अंग्रेज़ी, हिंदी, उर्दू और पंजाबी में BBC न्यूज़ देखने की सुविधा भी देता है. इसमें लेट्सचैट नाम का चैट करने वाला ऐप है और इसमें सोकोबन, 2048 और टेट्रिस जैसे गेम भी शामिल हैं. गौर करने वाली बात यह है कि इस फीचर फोन में दोहरी 4G कनेक्टिविटी और VoLTE है, जो इसे देश के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटरों के साथ इस्तेमाल करने के लिए उपयुक्त बनाता है. इसके अतिरिक्त, यह 2G और 3G कनेक्टिविटी के लिए भी समर्थन बनाए रखता है.

इसी दौरान, फरवरी में itel नाम की स्मार्टफोन कंपनी ने भारत में itel P55 और itel P55+ फोन लॉन्च किए. इन फोन में 6.6 इंच की बड़ी स्क्रीन, 50MP का मेन कैमरा, 5,000mAh की दमदार बैटरी और भी बहुत कुछ खास फीचर्स मिलते हैं. अब कीमत की बात करें, तो 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाला itel P55 फोन 9,999 रुपये में मिलता है, वहीं 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 10,499 रुपये में आता है. वहीं Amazon पर itel P55+ फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ सिर्फ 9,999 रुपये में मिल रहा है.

WhatsApp Group Join Now