Public Haryana News Logo

वनप्लस 5G फोन: वनप्लस में आया धाकड़ फोन, 16GB रैम 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा होगा लैस

 | 
वनप्लस 5G फोन: वनप्लस में आया धाकड़ फोन, 16GB रैम 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा होगा लैस
 

OnePlus 5G Phone: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस बाजार में एक से बढ़कर फोन लॉन्च करते रहती है। कंपनी ने हाल ही में अपने OnePlus 11 सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन OnePlus 11 और OnePlus 11R को लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने नए फोन OnePlus Nord 3 को पेश करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले वनप्लस नोर्ड 3 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। तो चलिए जानते हैं वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की खासियत और लॉन्चिंग डेट के बारे में…

वनप्लस नोर्ड 3 इस दिन होगा लॉन्च (Upcoming OnePlus 5G Phone)

रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस अपने इस नए स्मार्टफोन को जून के मध्य और जुलाई के बीच वैश्विक स्तर पर लॉन्च कर सकता है। इससे पहले कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड 3 के पिछले मॉडल यानी वनप्लस नॉर्ड 2 को 2021 में जुलाई के महीने में पेश किया था। वहीं, फर्स्ट-जनरेशन नॉर्ड को भी जुलाई 2020 में लॉन्च किया गया था। ऐसे में उम्मीद है कि वनप्लस नोर्ड 3 को भी जुलाई के महीने में लॉन्च किया जा सकता है। अब आइये इसके स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus Nord 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो वनप्लस नॉर्ड 3 में फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ 6.72 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। प्रोसेसर के तौर पर फोन में ऑक्टा-कोर डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया जा सकता है। कंपनी इसे दो स्टोरेज वेरिएंट- 128 जीबी/256 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी/16 जीबी रैम के साथ पेश कर सकती है।

अब इसमें मिलने वाले कैमरे पर नजर डालें तो, फोटोग्राफी के लिए वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो-कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। हैंडसेट को पावर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी होगी, जो 80W सुपरबूक चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

इससे पहले Oneplus Nord CE 3 का इमेज भी लीक हुई थी। लीक हुई इमेज के मुताबिक, हैंडसेट में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी होगा। पिछला लीक यह भी बताता है कि स्मार्टफोन में 6.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 12 जीबी रैम और 5000 एमएएच की बैटरी होगी। इसके साथ ही लीक में कहा गया है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here