Public Haryana News Logo

वनप्लस 13 मॉकअप रेंडर से पता चलता है कि कंपनी डिजाइन में पिछड़ रही है

 | 
 वनप्लस 13 मॉकअप रेंडर से पता चलता है कि कंपनी डिजाइन में पिछड़ रही है
 

उम्मीद है कि वनप्लस इस साल के अंत में अपना अगला टॉप-ऑफ-द-लाइन फोन वनप्लस 13 लॉन्च करेगा। डिवाइस के बिल्कुल नए डिज़ाइन के बारे में अफवाहें हैं, लेकिन हमने अभी तक इसके बारे में अधिक विवरण नहीं सुना है।

हालाँकि, यह आज बदल गया है, क्योंकि वनप्लस 13 का एक मॉकअप रेंडर वीबो पर सामने आया है जो हमें पीछे के डिज़ाइन में बदलाव दिखा रहा है।

वनप्लस लंबे समय से अपने फ्लैगशिप के लिए गोलाकार और हिंज-स्टाइल कैमरा डिज़ाइन का समर्थन करता रहा है। लेकिन कंपनी अब चीजों को बदल सकती है क्योंकि रेंडरर्स वनप्लस 13 को पीछे की तरफ एक आयताकार कैमरा द्वीप के साथ दिखाते हैं।

जबकि नया डिज़ाइन अपने पूर्ववर्ती से अलग है, क्या यह 2022 वनप्लस 10 प्रो के समान नहीं दिखता है? अंतर केवल इतना है कि वनप्लस 13 का कैमरा मॉड्यूल मेटल फ्रेम के साथ फ्लश नहीं है, जिससे थोड़ी ऊंचाई बनती है।

वैसे भी, 13 के आयताकार मॉड्यूल में एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप और एक रिंग के आकार की एलईडी लाइट है। द्वीप के मध्य में एक हासेलब्लैड लोगो भी है।

फोन के दाईं ओर, हम पावर और वॉल्यूम बटन की एक परिचित व्यवस्था देख सकते हैं, जबकि बाएं फ्रेम में सिग्नेचर वनप्लस अलर्ट स्लाइडर होने की संभावना है।

यह ध्यान देने योग्य है कि यह सिर्फ एक मॉकअप रेंडर है, और वनप्लस 13 का अंतिम डिज़ाइन पूरी तरह से अलग हो सकता है। इसलिए हमारा सुझाव है कि आप लीक को एक चुटकी नमक के साथ लें।

जहां तक स्पेक्स की बात है, अफवाह है कि स्मार्टफोन में 2K रेजोल्यूशन वाली 6.8 इंच की OLED LTPO स्क्रीन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की संभावना है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here