Movie prime

 OnePlus 11R 5G सिर्फ 44 हजार वाला पर लगी ऑफर्स की झड़ियां खरीदने से पहले ऐसे करें ऑर्डर

 
OnePlus 11R 5G
 

नई दिल्ली: OnePlus 11R 5G: शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर काफी बढ़िया सेल चल चल रही है। जहां आप ब्रांडेड और प्रीमियम स्मार्टफोंस को खरीद सकते है। अगर आप अपना पुराना फोन चला चलाकर थक चुके है और कोई नया मोबाइल लेने की सोच रहे है तो आपको इससे अच्छा मौका और कहीं नहीं मिलने वाला है। आपको OnePlus 11R 5G का स्मार्टफोन कई शानदार के साथ बेहद ही कम प्राइस में खरीदने को मिल रहा है। चलिए जानें इसके ऑफर्स –

OnePlus 11R 5G के फीचर और स्पेक्स क्या है

OnePlus के इस डिवाइस में आप ग्राहकों को इसे लेकर कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें आपको मिलने वाले फीचर्स धांसू दिए गए हैं। इसमें आपको 6.7 Inch की स्क्रीन डिस्प्ले मिल रही है, जो 120Hz के Refresh Rate सपोर्ट में साथ आती है। साथ ही यह Android 13 बेस्ड OxygenOS के आधार पर काम करती है। प्रोसेसर के लिए इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर मिलता है।

बात करें कैमरा की तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें 8MP का Ultrawide Camera दिए है, साथ ही कई कैमरा मोड्स भी मिल रहे है।

OnePlus 11R 5G Price & Discount Offers

इस मोबाइल के कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसमें आपको 44,999 रुपए की मिलती है। जिसे आप फ्लिपकार्ट पर 2% की छूट के बाद 43,940 रुपए में भी खरीद सकते है। वहीं आप HDFC, IDFC और onecard जैसे चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर भारी डिस्काउंट पा सकते है। वहीं Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। साथ ही अलग से डिस्काउंट कूपन भी प्राप्त कर सकते है। बस इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर का ऑप्शन नहीं दिया जा रहा है।

इसके अलावा आपको कई और भी स्मार्टफोन खरीदने के ऑप्शन में मिल रहे है जिनका आप आसानी से फायदा उठा सकते है।

WhatsApp Group Join Now