Movie prime

EV सेगमेंट मे अपनी धाक जमाने आ रहा है Ola S2 pro, फीचर्स ओर रेंज सुन हके बके रह जाओगे 

 
 EV सेगमेंट मे अपनी धाक जमाने आ रहा  है Ola S2 pro, फीचर्स ओर रेंज सुन हके बके रह जाओगे 
 Ola S2 pro Coming: भारतीय मूल कैब बुकिंग कंपनी ओला अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ओला मोटर कंपनी जल्द ही एक नए स्कूटर के साथ बाजार में उतरने वाली है। माना जा रहा है कि स्कूटर को पहले से ज्यादा इंजन पावर और बैटरी क्षमता के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी सूत्रों का मानना ​​है कि मौजूदा स्कूटरों की तुलना में डिजाइन में काफी हद तक बदलाव भी किया जा सकता है।

इस बीच आगे की खबर में हम आपको Ola S2 pro नाम से लॉन्च होने वाले इस स्कूटर से जुड़ी सारी जानकारी देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। ये सारी जानकारी मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताई जा रही है.

Ola S2 pro में आ रही मोटर, बैटरी और रेंज

जहां आपको ola S1 pro में थोड़ी कम पावर की बैटरी क्षमता दी गई थी। वहीं, Ola S2 pro में 3000 वॉट की मोटर का इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 13 किलोवाट की बैटरी क्षमता से लैस हो सकता है। माना जा रहा है कि बैटरी को फुल चार्ज होने में अधिकतम 9-10 घंटे का समय लग सकता है।

वहीं, अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फास्ट चार्जर से चार्ज किया जाए तो इसे फुल चार्ज होने में करीब 4 से 5 घंटे का समय लग सकता है। आपको बता दें कि Ola S2 pro Lamsam फुल चार्ज पर 150 किलोमीटर की दूरी तय कर सकता है।

ओला एस2 प्रो के फीचर्स

Ola S2 pro आपको हर तरह के नए फीचर्स दे सकता है। ओला एस1 प्रो में ऐसा नहीं देखा गया था। इस बीच कुछ खास फीचर्स को देखते हुए ओला मोटर कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में मोबाइल कनेक्टिविटी, एंड्रॉइड कनेक्टिविटी, एप्पल कनेक्टिविटी, सोनी म्यूजिक सिस्टम और 8 इंच डिस्प्ले जैसे तमाम नए फीचर्स दे सकती है।

ओला एस2 प्रो की कीमत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत दूसरे इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले थोड़ी ज्यादा हो सकती है। दूसरे शब्दों में कहें तो ओला एस2 प्रो की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.05 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now