Public Haryana News Logo

OLA S1X Electric Scooter का होगा वर्ष 2023 में जलवा ​​​​

 | 
OLA S1X Electric Scooter का बनेगा वर्ष 2023 में जलवा
OLA S1X Electric स्कूटर: इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या, बाइक और पेट्रोल वाहन खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जहां हाल ही में ताजा रिपोर्ट मिल रही है, प्रसिद्ध दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओला ने बंपर खुशखबरी देने के लिए नई घोषणा की है। भारतीय बाजारों में इसके ग्राहक 15 अगस्त को हैं, जिसमें कंपनी इस तारीख को भारतीय बाजारों में अपना नया OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है, जो कि काफी कम बजट रेंज के भीतर बाजारों में उपलब्ध धमाकेदार फीचर्स और अन्य स्कूटर से काफी बेहतर माना जाता है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जाएगा

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक तकनीक वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट में शामिल है जिसमें आपको साल 2023 में ढेरों फीचर्स मिलेंगे जो ग्राहकों के लिए इस साल खरीदने के लिए काफी बेहतर विकल्प भी बन गया है. हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे कंपनी आधिकारिक तौर पर 15 अगस्त को भारतीय बाजारों में लॉन्च करेगी जो कि अब लॉन्च होने वाले इसके पुराने संस्करण Ola S1 Pro से काफी बेहतर होगा, जिसे कंपनी ने कुछ समय पहले बाजार में लॉन्च किया था।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर में हैं बेहतरीन फीचर्स

कंपनी ने बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार को देखते हुए एक और स्कूटर Ola S1 Air भी लॉन्च किया। हालांकि, सब्सिडी में बदलाव के कारण स्कूटर की कीमत बढ़ गई। OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जिसमें सामने की तरफ एक अलग रंग, बीच में एक अलग रंग और पीछे की तरफ एक अलग रंग शामिल है।

OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

कीमत की बात करें तो आधुनिक तकनीक और बाजार में नए सेगमेंट के साथ OLA S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको भारतीय बाजारों में लगभग 1 लाख रुपये से कम बजट के बीच देखने को मिल सकता है, हालांकि कंपनी की ओर से इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन जानकारी के मुताबिक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इसे काफी कम बजट के साथ लॉन्च करेगी जो सिंगल चार्ज में करीब 115 किमी की रेंज दे सकती है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here