Movie prime

 Ola S1 Pro Gen2 की लॉन्चिंग हुई शुरू, अपडेट में मिलेंगे ये दमदार बदलाव

 
"ओला S1 प्रो Gen2 की डिलीवरी हुई शुरू, अपडेट में मिले हैं ये जबरदस्त बदलाव"
 

ओला ने अपने नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 प्रो जेन-2 की डिलीवरी शुरू कर दी है, इसे अगस्त 2023 में 1.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया था

ओला इलेक्ट्रिक ने भारत में S1 प्रो Gen2 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू करने की घोषणा की है। ओला एस1 प्रो जेन2 को इस साल अगस्त में 1.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था और इसमें बड़े पैमाने पर अपडेटेड चेसिस, संशोधित मोटर और बैटरी पैक के साथ-साथ नई तकनीक को शामिल किया था। ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि S1 प्रो जेन2 की डिलीवरी 100 से अधिक शहरों में शुरू हो गई है और जल्द ही देश भर के बाकी बाजारों में भी इसे डिलीवर करना शुरू कर दिया जाएगा।

ओला S1 प्रो Gen2 इलेक्ट्रिक स्कूटर में हुए अपग्रेड की बात करें तो इसमें एक फ्रेम शामिल है, जो वजन में हल्का है और इसमें फ्लैट फ्लोरबोर्ड है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Gen1 मॉडल पर देखी गई मोनोशॉक यूनिट के बजाय टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क भी मिलते हैं। मिड-ड्राइव मोटर अब 11 किलोवाट के साथ (14.7 बीएचपी) अधिक शक्तिशाली है और 120 किमी प्रति घंटे की टॉप-स्पीड का वादा करता है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर महज 2.6 सेकंड में 0-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है।

जेन-1 मॉडल की तुलना में, नया ओला S1 Pro Gen2 लगभग 6 किलोग्राम हल्का है, जिसने बेहतर बैटरी पैक के साथ स्कूटर पर एक बार चार्ज करने पर दावा की गई रेंज को 195 किमी तक बनाने में मदद की है। नए एस1 प्रो में दोबारा डिजाइन किए गए अलॉय व्हील और एक यूटिलिटेरियन सिंगल-पीस ग्रैब रेल भी दी गई है, जबकि बूट स्पेस 2 लीटर कम हो गया है और अब ये 34 लीटर है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कुल पांच रंगों – जेट ब्लैक, मैट व्हाइट, स्टेलर, मिडनाइट ब्लू और एमेथिस्ट में उपलब्ध है।

डिलीवरी शुरू होने पर टिप्पणी करते हुए, कंपनी के स्पोकपर्सन ने कहा, हमें अपने फ्लैगशिप स्कूटर एस1 प्रो जेन 2 की डिलीवरी शुरू करते हुए बेहद खुशी हो रही है। बेहतरीन स्पेक्स और अत्याधुनिक तकनीक के साथ नया एस1 प्रो सबसे बेहतरीन स्कूटरों में से एक है। उन्होंने आगे कहा कि S1 Pro Gen 1 की सफलता के आधार पर, हमें विश्वास है कि S1 Pro Gen 2 इस सेगमेंट में #EndICEAge को गति देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

आपको बता दें कि ग्राहक कंपनी के ऐप या वेबसाइट के जरिए ओला S1 Pro Gen2 को बुक कर सकते हैं। ग्राहक देश भर में 1,000 से अधिक एक्सपीरिएंस सेंटरों पर व्यक्तिगत रूप से भी ई-स्कूटर की जांच कर सकते हैं। अगर आप मौजूदा समय में एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर की तलाश में हैं, तो ओला एस1 प्रो जेन-2 आपके लिए सबसे फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को कम्यूनिटी डे इवेंट में डायमंडहेड, एडवेंचर, रोडस्टर और क्रूज़र नाम से चार इलेक्ट्रिक बाइक कॉन्सेप्ट के साथ एस1 स्कूटरों की एक नई सीरीज लॉन्च की थी। ओला ने अगस्त 2023 में S1 एयर की डिलीवरी शुरू की थी, जिसमें 3 kWh का बैटरी पैक है और यह इको मोड में 125 किमी और नॉर्मल मोड में 100 किमी की रेंज देने में सक्षम है।

WhatsApp Group Join Now