Movie prime

 Ola S1 Air Electric स्कूटर: ओला S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स

 
Ola S1 Air Electric स्कूटर: ओला S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू, जानें कीमत और फीचर्स
Ola S1 Air Electric Scooter : इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में ओला एस1 एयर ने अपने धमाके से ग्राहकों का ध्यान खींचा है। कंपनी ने देशभर में ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी, ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फीचर्स की जानकारी शुरू कर दी है। कंपनी के मुताबिक, नए मॉडल को 50,000 से ज्यादा बुकिंग मिली हैं, जिससे यह एक सफल मॉडल बन गया है। इसे S1 Pro और S1 X मॉडल के बीच रखा गया है।

कीमत

Ola S1 Air इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपये है। कंपनी ने इसे 1.10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया था जो कि 30 जुलाई तक ही वैध थी लेकिन ग्राहकों की मांग के कारण इस कीमत को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया गया था।

ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लॉन्च के एक घंटे के अंदर ही एस1 एयर की 1,000 यूनिट्स बिक ​​गईं, जो कुछ ही घंटों में बढ़कर 3,000 यूनिट्स तक पहुंच गई। ओला एस1 एयर को ओला एस1 प्रो के समान प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है लेकिन फीचर्स में कटौती की गई है।

सिंगल चार्ज पर 125 किमी की रेंज

ओला एस1 एयर 3 kWh बैटरी पैक द्वारा संचालित है जो एक बार चार्ज करने पर 125 किमी की रेंज प्रदान करता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 4.5 किलोवाट हब मोटर द्वारा संचालित है। ओला एस1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किमी/घंटा की टॉप स्पीड हासिल कर सकता है।

WhatsApp Group Join Now