Movie prime

 Ola दे रहा है कई फायदे और डिस्काउंट, आंखें बंद कर तुरंत खरीदें EV; पता नहीं ऐसा मौका दोबारा कब आएगा.

ओला इलेक्ट्रिक त्यौहारी सीजन के लिए कई प्रकार की छूट और बेनिफिट्स प्रदान कर रही है। जो ग्राहक आने वाले दिनों में ईवी खरीदने की सोच रहे हैं, वे फौरन उठा लें, क्योंकि ये ऑफर फिर पता नहीं कब आएगा।

 
ओला
 

ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) 16 अक्टूबर से अपने ग्राहकों को बेनिफिट्स का एक बास्केट पेशकश कर रही है। भारत ईवी फेस्ट नाम का यह ऑफर अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बैटरी पर वारंटी से लेकर एक्सचेंज के साथ-साथ रेफरल बेनिफिट तक की छूट और बेनिफिट्स प्रदान कर रही है। प्रमुख इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता इस महीने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की टेस्ट राइड पर अवार्ड भी दे रहा है। ओला ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि ये छूट और बेनिफिट्स आने वाले महीनों में भी मिलेंगे या नहीं।

बैटरी पर 5 साल की वारंटी

ओला इलेक्ट्रिक की छूट और बेनिफिट की बात करें तो इसमें बैटरी पर 5 साल की वारंटी शामिल है। बिल्कुल नए S1 Pro - 2nd Gen इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ 5 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी की पेशकश की जा रही है। S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए ओला अपनी बैटरी पर 5 साल की एक्सटेंडेड वारंटी पर 50 प्रतिशत की छूट दे रही है। ओला आमतौर पर अपनी ईवी बैटरी पर तीन साल तक की वारंटी देती है।

वाहन एक्सचेंज पर ₹10,000 तक की छूट

ओला इलेक्ट्रिक ने यह भी घोषणा की है कि वह वाहन एक्सचेंज पर ₹10,000 तक की छूट देगी। ईवी निर्माता ने कहा कि जो कोई भी पेट्रोल स्कूटर एक्सचेंज करना चाहता है, वह ओला S1 खरीदते समय इस बेनिफिट का लाभ उठा सकता है। S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹85,099 से ₹1.10 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है। एक्सचेंज ऑफर तब मान्य होगा, जब ओला इलेक्ट्रिक कर्मचारी पुराने पेट्रोल स्कूटर की जांच करेंगे, जिसके बाद वे ग्राहकों को कोटेशन प्रदान करेंगे।

लकी प्राइज जैसे बेनिफिट्स

ओला इलेक्ट्रिक अपने ईवी की टेस्ट राइड लेने वाले ग्राहकों के लिए लकी प्राइज जैसे बेनिफिट्स भी दे रही है। ईवी निर्माता ने कहा कि वे प्रतिदिन एक लकी विजेता को ओला S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में पेश करेंगे। इसके अलावा ओला इलेक्ट्रिक ग्राहक इसका S1 मॉडल खरीदने और प्राइज जीतने के लिए किसी को रेफर भी कर सकते हैं। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने पर चुनिंदा कार्ड पर ₹7,500 तक की छूट भी है।

भारत में S1 Pro Gen2 ईवी की डिलीवरी शुरू

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में भारत में S1 Pro Gen2 इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू की है। ओला S1 प्रो जेन2 को इस साल अगस्त में ₹1.48 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया गया था। इसमें बड़े पैमाने पर अपडेटेड चेसिस, मोडिफाइड मोटर और बैटरी पैक के साथ-साथ नई तकनीक शामिल थी। ओला इलेक्ट्रिक का कहना है कि S1 Pro Gen2 की डिलीवरी 100 से अधिक शहरों में शुरू हो गई है और जल्द ही और भी बाजार शुरू की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now