Movie prime

 Ola Cab App Google Maps से बाहर, अब ये फीचर मिलेंगे

 Ola Cabs के लिए Ola Map: Ola Cab ग्राहकों को एक महत्वपूर्ण सुविधा मिली है। इस ऐप में Google Map का उपयोग नहीं किया जाएगा। ओला मैप अब इसका स्थान लेता है। साथ ही AI चैटबोट भी शामिल है।
 
 Ola Cab App Google Maps से बाहर, अब ये फीचर मिलेंगे

 Ola कैब: Ola Cab App को अपडेट किया गया है। इस एप में गूगल मैप्स (Google Maps) का फीचर नहीं है। ओला अब ओला मैप्स (Ola Maps) का उपयोग करेगा। ओला मैप्स नेविगेशन सिस्टम को ओला ऐप में अपडेट किया गया है। अब एप में Krurtim चैटबोट भी है। ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस जानकारी को साझा किया है।

Ola Maps पहले Google Maps को रास्ते की जानकारी देता था। लेकिन ओला मैप्स ने गूगल मैप्स की जगह ले ली है। ओला राइड को बेहतर बनाने के लिए, ओला मैप्स में अधिक सरल और सटीक जानकारी दी गई है। इस एप का लक्ष्य है कि कैब बुकिंग को और भी आसान बनाने के लिए लोकेशन डेटा को अधिक सटीक बनाना।

Many changes coming soon on the @olacabs app over next few weeks. App design needs some love🙂

Already, most people are now on our own maps instead of google maps. Also, incremental changes like the bottom Nav bar etc.

Much deeper UX enhancers coming over next few weeks👍🏼 pic.twitter.com/9qgVtADauk

— Bhavish Aggarwal (@bhash) April 23, 2024


 


 


कंपनी नेविगेशन सिस्टम में निरंतर सुधार करने के लिए ओला एप के इस अपडेट पर यूजर से फीडबैक भी लेगी। साथ ही, कंपनी इस अपडेट से लोगों का ओला एप पर भरोसा बढ़ाना चाहती है।

ओला कैब एप का नेविगेशन बार भी बदल गया है। कंपनी ने Krutrim नामक AI चैटबोट भी अपने होम पेज पर जोड़ा है. इससे आप वर्कआउट प्लान और भारत में बेस्ट बजट स्मार्टफोन जैसे सवालों के जवाब मिल सकेंगे। इसके घर पर Krutrim, कैब बुकिंग, फूड ऑर्डरिंग और EV ऑर्डरिंग का विकल्प है।

WhatsApp Group Join Now