Public Haryana News Logo

अरे वाह! एडीएएस और 27km माइलेज वाली धांसू एसयूवी 12 लाख के बजट में ये है, देखें लिस्ट

 | 
एडीएएस और 27km माइलेज वाली धांसू एसयूवी
 

नई दिल्ली: अगर आप इस साल के अंत या त्यौहार पर कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, और यह भी चाहते हैं कि 12 लाख रुपए तक का बजट में हाल ही में लांच हुई गाड़ियां हो, तो यहां पर नई कार की लिस्ट में लाए है। जिससे ये खास खबर होने वाली है।

दरअसल भारत में त्यौहार को देखते हुए कई कंपनी अपने पोर्टफोलयों को तेजी से अपडेट कर रही है, जिससे ग्राहकों को आधुनिक फीचर और ज्यादा माइलेज वाली गाड़ियों खरीदने के लिए मिल रही है।

एडीएएस में आ गई नई सेल्टोस

हाल ही में आई किआ की नई सेल्टोस ग्राहकों के लिए खा ऑप्सन है, वही न्यू सेल्टोस एसयूवी एक स्पोर्टियर अंदाज, मस्कुलर एक्सटीरियर, फ्यूचरिस्टिक केबिन और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी से लैस है। कीमत की बात करें तो एक्स-शोरूम 10.90 लाख रुपये से 20.00 लाख रुपये के बीच है।

कंपनी ने नए कार को एडीएएस के साथ 32 सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं, जिसमें 15 सेफ्टी फीचर को स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर पूरी रेंज में मौजूद हैं।

ADAS से लैस आ गई वेन्यू 2023

भारती की दूसरी कार कंपनी हुंडई ने लोकप्रिय सब 4 मीटर एसयूवी वेन्यू का अपडेटेड कर दिया है, खास बात ये हैं कि यह अपने सेगमेंट में ADAS से लैस होने वाली पहली कार बन गई है। कीमत की बात करें तो 10.33 लाख रुपये एक्स-शोरूम स्टार्टिंग प्राइस है।

वही नई स्मार्टसेंस तकनीक के साथ हुंडई वेन्यू और वेन्यू एन लाइन और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.0-लीटर टर्बो जीडीआई पेट्रोल इंजन मिल रहा है।

रूमियन एमपीवी माइलेज

अगर आप कम बजट में सीएनजी कार का प्लान कर रहे हैं जो टोयोटा की नई एमपीवी रुमियन फिट है। जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है। वही रूमियन 7-सीटर MPV में 1.5-लीटर K-सीरीज़ पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 102bhp की पॉवर और 137Nm का टॉर्क जनरेट करता है, साथ ही CNG का भी विकल्प मौजूद है। वही का दावा की ये इसका सीएनजी मॉडल 27 किलोमीटर का माइलेज देता है।

कंपनी की रूमियन एमपीवी की एक्स-शोरूम कीमत 10.29 लाख रुपये से 13.68 लाख रुपये के बीच है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here