Public Haryana News Logo

Amazon और Flipkart पर शुरू हुई ऑफर , स्मार्टफोन ले लेकर हर चीज के आइटम पर मिल रही तकड़ी छूट लूट लो

 | 
 Amazon और Flipkart पर शुरू हुई ऑफर , स्मार्टफोन ले लेकर हर चीज  के आइटम पर मिल रही तकड़ी  छूट लूट लो
 

पब्लिक हरियाणा न्यूज : अगर आप लंबे समय से अपने फेवरेट डिवाइस पर मिलने का इंतजार कर रहे हैं तो ये आपका सबसे अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म लैटरनेट और राइट की सेल शुरू हो चुकी है, इस सेल में आप अपने फेवरेट डिवाइस पर भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। इस सेल में स्मार्टफोन, टेलीविजन, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स के साथ कई कैटेगरी पर डील्स का फायदा उठा सकते हैं। आज हम आपके लिए अजनबी और मिले हुए हैं स्मार्टफोन डील्स के बारे में।

इन दोनों प्लेटफॉर्म्स पर आपको टॉप ब्रैंड के स्मार्टफोन और कुछ ही दिनों में भारी छूट मिल रही है। इसमें से 14 से लेकर सैमसंग गैलेक्सी S21 FE पर शानदार खूबियां मिल रही हैं।

Apple iPhone 14: फ्लिपकार्ट डील

ऐपल के आईफोन 14 की ओरिजनल कीमत 79,999 रुपये है लेकिन आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से 12 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 69,999 रुपये में आराम से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आपको यहां पर कई बैंक ऑफर्स और ऐक्सचेंज ऑफर का फायदा भी मिल रहा है.

Iphone 14 Apple Pic

Samsung Galaxy S21 FE: अमेजन ऑफर

इस स्मार्टफोन की ओरिजनल कीमत 74,999 रुपये है लेकिन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन से आप 51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ आधी कीमत पर यानी केवल 36,980 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर आपको कुछ सिलेक्टेड बैंक के कार्ड्स पर डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है.

Samsung Galaxy S21 Fe

iQOO 11: फ्लिपकार्ट डील

iQOO 11 स्नैपड्रैगन 8 Gen2 SoC चिपसेट से लैस हैं सबसे सस्ता फोन भी है. फोन इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च हुआ और इसमें वो सब कुछ है जो एक स्मार्टफोन यूजर्स को अपने फोन में चाहिए. इस फोन की ओरिजनल कीमत 61,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट से आप 11 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 54,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Iqoo 11 Pic

IQOO 11

यहां पर आपको कई और स्मार्टफोन्स पर भी शानदार डिस्काउंट का फायदा मिल रहा है. जिनमें आपको बैंक ऑफर्स से लेकर ऐक्सचेंज ऑफर का बैनिफिट मिल रहा है. ध्यान दें कि अगर आप ऐक्सचेंज ऑफर की पूरी वैल्यू आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल, बैटरी और कंडीशन पर डिपेंड करता है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here