Public Haryana News Logo

Odysse Hawk Electric Scooter: ओला से ज्यादा रेंज वाली ये इलेक्ट्रिक हाइब्रिड सिर्फ 3 हजार में, जानें पूरी कहानी

 | 
Odysse Hawk Electric Scooter: ओला से ज्यादा रेंज वाली ये इलेक्ट्रिक हाइब्रिड सिर्फ 3 हजार में, जानें पूरी कहानी
पब्लिक हरियाणा न्यूज  ओडिसी हॉक इलेक्ट्रिक स्कूटर: इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनी ओडिसी ने अपना नया इलेक्ट्रिक मैक्सिमम ओडिसी हॉक (ओडिसी हॉक) को देश के बाजार में उतारा है। यह आकर्षक और पावरफुल बैटरी पैक लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस शटरिंग का निर्माण कंपनी ने एडवांस तकनीक के आधार पर किया है। इसका डिज़ाइन काफी यूनिक है। इसमें आपको कई आधुनिक फीचर देखने को मिलते हैं। यदि आपकी योजना है तो इस इलेक्ट्रिक एक्सेलरेटर को खरीदने की। इसके बारे में सबसे पहले जान साहचर्य में।

Odysse Hawk Electric Scooter कंपनी की आकर्षक लुक वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। आपको बता दें कि भारतीय टू व्हीलर मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को काफी पसंद किया जा रहा है और इनकी बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में बाजार में बढ़ती डिमांड को देखते हुए Odysse Hawk इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने पेश किया है। हल्के वजन वाली इस स्कूटर में आपको जबरदस्त रेंज देखने को मिल जाती है।

Odysse Hawk Electric Scooter के रेंज और बैटरी की डिटेल्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.96 kWh का लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। इसके साथ कंपनी पॉवरफुल इलेक्ट्रिक मोटर उपलब्ध कराती है। इसके रेंज की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 170 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिल जाती है।

Odysse Hawk का आसान फाइनेंस प्लान

ओडिसी हॉक (Odysse Hawk) इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने 1 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। ऐसे में इसे आसानी से खरीदने के लिए आपको आसान फाइनेंस प्लान भी मिल जाता है। अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं। तो आप 3,008 रुपये की मंथली ईएमआई पर इसे अपना बना सकते हैं। आपको बैंक से इसे खरीदने के लिए 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए लोन मिल जाता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here