Movie prime

 अब ऑटो सेक्टर में रॉयल एनफील्ड को मात देने आ रही है यामाहा RD350 बाइक। खतरनाक फीचर्स और शानदार लुक के साथ, देखें कीमत

 
Royal Enfield
 

अब ऑटोसेक्टर में Royal Enfield को पटकनी देने आ रही है Yamaha RD350 Bike खतरनाक फीचर्स और दनदनाता लुक में देखे कीमत साथ ही आपको बता दे की एक समय में Yamaha का मार्केट में अलग ही डिमांड को देखा जा सकता था। अब  फिर एक बार मार्केट पर अपना राज जमाने आ रही है Yamaha RD350 जी हाँ, इस बाइक में आपको कई बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकते है। जी हाँ इस बाइक में आपको शक्तिशाली इंजन के साथ साथ कई बेहतरीन फीचर्स को भी इसके साथ जोड़ा गया है। आइये जानते है इसके बारे में पूरी जानकारी

Yamaha RD350 शामिल है स्मार्ट फीचर्स

इस बाइक Yamaha RD350 में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। साथ ही इसमें डीआरएल के साथ एलइडी हेडलैंप, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, असिस्ट और स्लिपर क्लच, ड्यूल चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्लिपर क्लच मिल सकता है। यह भी सही है कि रॉयल एनफील्ड से टक्कर लेने के लिए यामाहा को हाई कैपेसिटी की रेट्रो बाइक लानी होगी। साथ ही डीआरएल के साथ LED हेडलैम्प, डुअल-चैनल एबीएस, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल जैसी फीचर्स शामिल किये गए है।

Yamaha RD350 का तगड़ा और मजबूत इंजन

साथ ही Yamaha RD350 के इंजन की जानकारी में बता दे की इस बाइक में आपको एक शक्तिशाली इंजन नजर आ सकती है। इसके पुरानी Yamaha RD350 में 347 सीसी का एयर कूल्ड इंजन शामिल किया गया था । साथ ही इस इंजन 40 बीएचपी का पावर जनरेट पैदा करता था। इसके साथ ही बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए इसमें सिक्स स्पीड गियर बॉक्स दिया गया था। साथ ही अब नई बाइक फोर स्ट्रोक इंजन के साथ आ सकती है।

Yamaha RD350 की जानिए कीमत

इस बाइक को आधुनिक क्लासिक के रूप में फिर से लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। साथ ही इस बाइक की कीमत का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद बताई जा रही है की इस बाइक की कीमत 2 लाखतक रखी जा सकती है। साथ ही इसका मुकाबला Royal Enfield 350cc, Honda H’ness CB350, Jawa/Yezdi के साथ हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now