Movie prime

 अब एक फोन पर चलाएं दो WhatsApp अकाउंट! जानिए स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस

 
WhatsApp New Feature
 

WhatsApp New Service: व्हाट्सएप (WhatsApp) ने एंड्रॉयड के बीटा टेस्टर्स के लिए एक नए ऐप सेटिंग्स इंटरफेस के साथ मल्टी-अकाउंट फीचर की शुरुआत की है. डब्ल्यूएबीटाइंफो के अनुसार, इस मल्टी-अकाउंट फीचर के साथ, यूजर अब व्हाट्सएप सेटिंग्स के अंदर एक ही डिवाइस पर एक अतिरिक्त अकाउंट जोड़ सकेंगे. इसके अलावा, एक नया सेटिंग इंटरफेस भी प्रस्तुत किया गया है, जिससे यूजर्स को ऐप के विभिन्न विकल्पों के साथ नेविगेट करते समय एक आधुनिक अनुभव मिलेगा.

आसानी से कर सकेंगे मैनेज

इस रिपोर्ट के अनुसार, इस अपडेट में एक नया प्रोफाइल टैब भी शामिल है, जो चैट लिस्ट के ठीक अंदर स्थित है और यह यूजर्स को ऐप की सेटिंग्स में आसानी से पहुंचने की अनुमति देता है. इसके अलावा, इस नए फीचर से यूजर्स को एक ही ऐप के साथ कई अकाउंट से अपने कंवर्सेशन को मैनेज करने की सुविधा मिलती है.

एक डिवाइस पर चला सकेंगे दो व्हाट्सएप अकाउंट

यह नया फीचर यूजर्स को कंवर्सेशन और नोटिफिकेशन को अलग-अलग रखने में मदद करेगा और उन्हें बिना अलग-अलग डिवाइस या सिमिलर ऐप्स का उपयोग किए, एक ही डिवाइस पर अकाउंट के बीच स्विच करने की अनुमति देगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, मल्टी-अकाउंट फीचर और एक नया इंटरफेस ऐप सेटिंग्स के लिए एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और आने वाले समय में इसे और भी ज्यादा यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. मार्क जुकरबर्ग ने मैक यूजर्स के लिए एक नया व्हाट्सएप ऐप्लिकेशन भी लॉन्च किया है, जो ग्रुप कॉलिंग सुविधा के साथ आता है. इस ऐप्लिकेशन के जरिए वीडियो कॉल पर आप आठ लोगों को जोड़ सकेंगे और ऑडियो कॉल पर 32 लोगों को जोड़ने की सुविधा होगी.

मेटा ने साल की शुरुआत में विंडोज डेस्कटॉप यूजर्स के लिए इसी प्रकार का अनुभव प्रस्तुत किया था. अब मैक यूजर्स के लिए ऐप को रिडिजाइन किया है, जिससे वॉट्सएप को बड़ी स्क्रीन में चला सकेंगे. अब यूजर आसानी से चैट में फाइल ड्रैग एंड ड्रॉप करके शेयर कर सकेंगे.

WhatsApp Group Join Now