Movie prime

 अब आधे दाम में ही कपड़े होंगे चकाचक बिजली बिल नहीं बढ़ाती हैं ये Washing Machine खरीदने की भीड़!

 
Washing Machine
 

Best budget fully washing machine: वाशिंग मशीन आज के समय में न हो तो लाइफ मुश्किल हो जाएगी. आजकल हर किसी पास पास कम समय होता है, क्योंकि हर कोई किसी न किसी काम में बिज़ी रहता है. डेली रूटीन में वाशिंग मशीन भी लाइफ को आसान बनाती है. घर के ढेरों कपड़ों को वाशिंग में डाला और हो मिनटों में ये चमक कर धुल जाते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वाशिंग मशीन तो खरीदना चाहते हैं, लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सी खरीदा जाए.

अगर ऐसा है तो हम आपकी मदद करते हैं. अमेज़न फ्रीडम सेल में कई ऐसी टॉप लोड वाशिंग मशीन मिल रही हैं, जिन्हें काफी अच्छे ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. ऐसे में आइए नज़र डालते हैं लिस्ट पर…

LG T70SKSF1Z: इस वाशिंग मशीन को 38% की छूट पर खरीदा जा सकता है. सेल में ये वाशिंग मशीन 27,990 रुपये के बजाए सिर्फ 17,490 रुपये में मिल जाएगी. अमेज़न इस प्रोडक्ट पर 500 रुपये का अडिशनल डिस्काउंट कूपन भी दे रहा है. ये 7 किलो की वॉशिंग मशीन 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती है, यानी कि इससे बिजली की खपत ज़्यादा नहीं होगी.

Voltas Beko WTL70:  इस वाशिंग मशीन को आधे दाम पर घर लाया जा सकता है. सेल में इसे 27,990 रुपये के बजाए सिर्फ 13,390 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. ये 7 किलो की मशीन भी 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है, जिसका मतलब साफ है कि इससे बिजली की बचत होगी.

यह 700 RPM स्पिन स्पीड पर कपड़े सुखा सकती है. वॉशिंग मशीन 10 अलग-अलग वॉश प्रोग्राम को सपोर्ट करती है.

Godrej WT EON 620: इस वाशिंग मशीन पर ग्राहक 35% का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसे सेल में से 19,410 रुपये के बजाए  सिर्फ 12,690 में खरीदा जा सकता है. गोदरेज 6.2kg वाशिंग मशीन 5-स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती है, और इसमें पांच वॉश प्रोग्राम सपोर्ट दिया जाता है. इस वॉशिंग मशीन में बटन कंट्रोल दिए गए हैं और यह 720 RPM तक तेजी से रोटेट कर सकती है.

WhatsApp Group Join Now