Movie prime

 नोकिया का धमाका, 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला 5G फोन बिजनेस में; साथ में हेडफोन बिल्कुल मुफ्त

 
Nokia ब्रैंडिंग
 

HMD ग्लोबल की ओर से बीते दिनों भारतीय मार्केट में Nokia ब्रैंडिंग वाला पहला 5G स्मार्टफोन Nokia G42 5G भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था और अब इसका नया वेरियंट पेश किया गया है। कंपनी ने यह नया वेरियंट 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है और इसमें प्रीमियम डिजाइन के साथ दमदार परफॉर्मेंस का फायदा यूजर्स को मिलेगा। खास बात यह है कि इस वेरियंट की कीमत 17 हजार रुपये से कम रखी गई है। 

नोकिया 5G स्मार्टफोन के नए वेरियंट को ग्राहक कंपनी वेबसाइट के अलावा रीटेल आउटलेट्स पर खरीद पाएंगे। इस डिवाइसेज में 5G कनेक्टिविटी के अलावा ढेर सारा स्टोरेज और पावरफुल Qualcomm Snapdragon 480 Plus प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन सो ग्रे, सो पर्पल और सो पिंक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। इसमें 8GB इंस्टॉल्ड रैम मिलती है, जिसे रैम एक्सटेंशन फीचर के साथ 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

नया वेरियंट खरीदने पर ब्लूटूथ हेडफोन फ्री
Nokia G42 5G की कीमत भारतीय मार्केट में 16,999 रुपये रखी गई है। इसे रीटेल स्टोर्स से खरीदने वाले ग्राहकों को 999 रुपये कीमत वाले ब्लूटूथ हेडफोन्स भी फ्री दिए जाएंगे। इसके अलावा डिवाइस पर चुनिंदा ऑफर्स और कैशबैक भी मिल सकता है। ग्राहक तीन कलर ऑप्शंस में से अपने लिए चुनाव कर सकेंगे। 

Nokia G42 5G के स्पेसिफिकेशंस
नोकिया के इस 5G फोन में 6.56 इंच का डिस्प्ले HD+ रेजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 480+ 5G प्रोसेसर के साथ 8GB रैम इंस्टॉल्ड मिलती है। वहीं वर्चुअल रैम फीचर के साथ इसकी रैम क्षमता 16GB तक बढ़ जाती है। Android 13  वाले इस फोन को दो बड़े OS अपडेट्स और 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलेंगे।

कैमरा सेटअप की बात हो तो रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी लेंस के साथ 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर भी मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8MP फ्रंट कैमरा मिल जाता है। इस फोन की 5000mAh क्षमता वाली बैटरी को 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी इस फोन में मिल जाता है। 

WhatsApp Group Join Now