Public Haryana News Logo

Nokia Maze pro Lite: पेश हुआ 108MP कैमरा और दमदार डिस्प्ले, मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स, जानें कीमत

 | 
Battery quality  बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 7800mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, GPRS जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स शामिल किए गए हैं।   Nokia Maze pro Lite 2023 Price  इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो आपको करीब 30,000 रुपए के आसपास इसकी कीमत मिलती है। अगर आप किसी अच्छे फ़ोन की तलाश में है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता। साथ ही ये डिवाइस जून 2023 में कभी भी लॉन्च हो सकता है।
 

Nokia Maze pro Lite: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी डीएम ने पहले खुद को काफी अपडेट कर लिया है, जिसकी वजह से कंपनी मार्केट में नए -नए फीचर वाले स्मार्टफोन को मार्केट में पेश कर रही है। इसे देखकर उपभोक्ता भी काफी खुश हैं और इसकी मांग में भी बढ़ोतरी हो रही है।

वहीं अब फिर Nokia और स्मार्टफोन के आने की उम्मीद है, जो Iphone को टक्कर दे रहा है। आपको बता दें कि इस फोन का नाम Nokia Maze pro Lite है, जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है तो आपको इसकी पूरी जानकारी देते हैं। में जानते हैं विवरण हैं।

Nokia Maze pro Lite 2023 Specifications

इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। प्रोसेसर के लिए इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट भी मिलता है। जो एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। वहीं आपको Nokia Maze 5G में 8GB और 12GB की रैम मिलेगी। वहीं आपको 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलती है। अगर आप चाहे तो इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB या 1TB तक आसानी से बढ़ा सकते हैं।

Nokia Maze pro Lite 2023 Camera feature

जैसा कि आप यह बात अच्छे से जानते है की किसी भी फ़ोन का सबसे महत्वपूर्ण कैमरा होता है। इसलिए आपको इस smart phone में dslr से भी धांसू Camera मिलता है। जो ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 108MP के प्राइमरी लेंस, 32MP का दूसरा सेंसर, 16MP का तीसरा सेंसर और 5MP का चौथा सेंसर शामिल मिलता है। वहीं फोन के फ्रेंड में सेल्फी खींचने के लिए 48mp का कैमरा मिलता है।

Battery quality

बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 7800mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा फोन कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, GPRS जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स शामिल किए गए हैं।

Nokia Maze pro Lite 2023 Price

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो आपको करीब 30,000 रुपए के आसपास इसकी कीमत मिलती है।
अगर आप किसी अच्छे फ़ोन की तलाश में है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता। साथ ही ये डिवाइस जून 2023 में कभी भी लॉन्च हो सकता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here