Movie prime

Fortuner को धूल चटाने आ गई डेशिंग लुक में Nissan की धाकड़ कार इसके फीचर लड़कियों के दिलों में मचा रहे है खलबली 

 
Fortuner को धूल चटाने आ गई डेशिंग लुक में Nissan की धाकड़ कार इसके फीचर लड़कियों के दिलों में मचा रहे है खलबली
निसान एक्स-ट्रेल नई कार: आजकल बाजार में प्रीमियम डिजाइन सेगमेंट और आकर्षक इंटीरियर के बीच काफी काम चल रहा है, निर्माता ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी कारों को लॉन्च कर रहे हैं, जहां अब प्रसिद्ध निर्माता निसान ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए साल में अपनी नई कार निसान एक्स लॉन्च की है। -ट्रेल नए सेगमेंट और मॉडर्न डिजाइन के साथ है जिसमें कंपनी ने काफी मॉडर्न फीचर्स और ब्लास्ट डिजाइन का इस्तेमाल किया है। हाल ही में मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक निसान एक्स-ट्रेल कार में आपको काफी आधुनिक फीचर्स और शानदार इंटीरियर देखने को मिलता है।

निसान एक्स-ट्रेल की आधुनिक और प्रीमियम विशेषताएं

फीचर्स की बात करें तो आधुनिक तकनीक और नए फीचर्स के साथ निसान एक्स-ट्रेल में आपको 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल रहा है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो दोनों पर काम करेगा। निसान एक्स-ट्रेल I में आपको बेहतर अनुभव के अलावा ऑटो जैसे सभी आधुनिक फीचर्स, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, एलईडी लैंप आदि दिए जाएंगे। मिलो।

निसान एक्स-ट्रेल के इंजन विकल्प

एसयूवी सेगमेंट में आने वाली निसान एक्स-ट्रेल में 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पावरफुल पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड ऑप्शन के साथ आएगा। निसान एक्स-ट्रेल का इंजन 204PS की पावर और 300 NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। टॉप स्पीड की बात करें तो यह कार आपको लगभग 170 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। इस दमदार इंजन की मदद से यह 1 लीटर ईंधन पर करीब 19 किलोमीटर का माइलेज दे सकती है।

निसान एक्स-ट्रेल की कीमत

निसान एक्स-ट्रेल को आकर्षक डिजाइन सेगमेंट और लग्जरी इंटीरियर के साथ जल्द ही बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है, जहां हालिया रिपोर्टों के अनुसार निसान एक्स-ट्रेल को कंपनी संभावित रूप से लगभग 35 लाख रुपये के बजट में लॉन्च कर सकती है, जो इसे अलग बनाती है। टोयोटा फॉर्च्यूनर के लिए काफी योग्य विकल्प के रूप में।

WhatsApp Group Join Now