Public Haryana News Logo

Nissan X Trail की झलक लॉन्च होने से पहले दिखी आते ही Fortuner की करेगी छुट्टी

 | 
Nissan X Trail की झलक लॉन्च होने से पहले दिखी  आते ही Fortuner की  करेगी छुट्टी
 

Nissan X Trail: निसान (Nissan) भारतीय वाहन बाजार में लगातार अपने लाइनअप को अपडेट कर रही है। वहीं कंपनी अपनी नई कारों को भी लॉन्च कर रही है। कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी की योजना निसान एक्स ट्रेल (Nissan X Trail) नाम से अपनी एक नई कार को मार्केट में लॉन्च करने की संभावना है। आपको बता दें कि यह कंपनी की एक एसयूवी सेगमेंट कार होने वाली है। जिसके प्रोडक्शन स्पेक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है।

स्पॉट होने के बाद ही इस एसयूवी की लॉन्चिंग को लेकर खबर सामने आने लगी है। बन्नी पुनिया ने एक इमेज साझा किया है। जिसमें ट्रायल रन के दौरान एक ग्रे रंग की निसान एक्स-ट्रेल एसयूवी को हाईवे पर चलते देखा जा रहा है। एक्स-ट्रेल एसयूवी को इससे पहले भी कई बार स्पॉट किया गया है। लेकिन इस बार इसे बिना किसी कवर के देखा गया है। स्पॉट की गई एक्स-ट्रेल एसयूवी में टेस्टिंग प्लेटें लगी थी। जिसे देखकर लगता है कि इसकी टेस्टिंग अंतिम चरण में है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

निसान एक्स ट्रेल (Nissan X-Trail) पिछले साल भारत में काश्काई और जूक एसयूवी के साथ प्रदर्शित हुई चौथी पीढ़ी के एडिशन पर ही आधारित है। लेकिन इसके एक साल बीत जाने के बाद भी अभी तक चौथी पीढ़ी के एक्स-ट्रेल को पेश नहीं किया गया है। आपको बता दें कि इस एसयूवी को पहली बार अप्रैल 2023 में कंपनी ने ग्लोबल लेवल पर लॉन्च किया था।

Nissan X-Trail के इंजन की डिटेल्स

भारत में 2022 में प्रदर्शित हुई निसान एक्स ट्रेल (Nissan X-Trail) में कंपनी ने 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल-इलेक्ट्रिक हाइब्रिड पावरट्रेन दिया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अभी स्पॉट हुई निसान एक्स ट्रेल में भी कंपनी ने वहीं पावरट्रेन ऑफर किया है। इस एसयूवी के लुक की बात करें तो कंपनी इसमें रूफ स्पॉइलर, मस्कुलर सिल्वर स्किड प्लेट और बड़े आकार के मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील देने वाली है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here