Movie prime

 नई Yamaha R15 V4 के स्पोर्टी लुक की दीवानी, स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ मिल रहा पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

 
New Yamaha R15 V4 का पॉवरफुल इंजन

 KTM को छोड़ दिया पापा की परिया अब नई यामाहा R15 V4 के स्पोर्टी लुक की दीवानी, स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ मिल रही पावरफुल इंजन, जानें कीमत आज के समय में भारतीय युवा स्पोर्टी लुक रैली को पसंद है यामाहा मोटर्स अपने दिग्गजों के लिए पॉपुलर बाइक को और भी ज्यादा स्पोर्टी लुक में अपडेट कर मार्केट में पेश किया जाता है, इसी होड में यामाहा ने फिर अपनी पॉपुलर बाइक यामाहा R15 को एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया है और सबसे ज्यादा स्पोर्टी लुक में पेश किया है जिसे नवजवान बॉय और गर्ल को खूब पसंद किया गया रह रहे हैं जाने इसके फीचर्स के बारे में...

image 181

New Yamaha R15 V4 के स्टैंडर्ड फीचर्स

New Yamaha R15 V4 के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको फीचर्स के तौर पर ड्यूल चैनल एबीएस, बाय-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, वीवीए इंडिकेटर, एलईडी पोज़िशन लाइट, डिजिटल टैकोमीटर जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में आपको फ्यूल मीटर, स्मार्टफोन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ड्यूल हॉर्न, क्विकशिफ्टर, ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम और गियरबॉक्स पोज़िशन इंडिकेटर जैसे लक्जरी फीचर्स देखने को मिल जाते है।

New Yamaha R15 V4 का पॉवरफुल इंजन

New Yamaha R15 V4 के पॉवरफुल इंजन की बात की जाए तो इसमें आपको इंजन के तौर पर 155 सीसी का 4 वॉल्व लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है, जो इस बाइक को काफी शक्तिशाली बनाता है। आपको बता दें कि यह इंजन 1000 RPM पर 18.4 PS की मैक्सिमम पॉवर और 7500 RPM पर 14.2 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक के इंजन को 6 स्पीड गयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है और यह धाकड़ इंजन कच्चे पक्के रास्तो में बाइक झन्नाटेदार दौड़ने में सक्षम है।

New Yamaha R15 V4 की किफायती कीमत

New Yamaha R15 V4 की किफायती कीमत की बात करे तो इस धाकड़ बाइक की कीमत 1.81 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.86 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है और वही इसके मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला केटीएम आरसी 125, केटीएम आरसी 200, बजाज पल्सर आरएस200 से है। 

WhatsApp Group Join Now