Movie prime

 नई यामाहा R15 के सामने अपाचे और KTM निकले फिसड्डी, डेंजर लुक और स्मार्ट फीचर्स के आगे कोई नहीं टिक पाएगा...

 
New Yamaha R15 Sports Bike
 नई यामाहा आर15 स्पोर्ट्स बाइक 2023: अपाचे और केटीएम, नई यामाहा आर15 के डेंजर लुक और स्मार्ट फीचर्स के सामने कोई नहीं टिकेगा... यामाहा ने अपनी मौजूदा R15 बाइक रेंज को नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है। नए अपडेट के साथ बाइक्स की कीमतें भी बढ़ गई हैं। इसमें करीब 20 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. इन बाइक्स की कीमत 2,500 रुपये है। आइए जानते हैं नई यामाहा R15 के बारे में विस्तार से...

New Yamaha R15 Sports Bike की कीमत

Yamaha मोटरसाइकिल इंडिया ने घरेलू बाजार में अपने व्हीकल लाइन-अप को बड़ा अपडेट दिया है. कंपनी ने अपने Yamaha R15 रेंज की दो बाइक्स R15 और R15M को नए एडवांस फीचर्स और तकनीक के साथ लॉन्च किया है. इन बाइक की शुरुआती कीमत क्रमश: 1,81,900 रुपये और 1,93,900 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है. कंपनी ने वर्चुअल इवेंट के दौरान अपने व्हीकल पोर्टफोलियो को अपडेट किया है, जिसमें कुछ और बाइक्स भी शामिल हैं, फिलहाल हम यहां R15 रेंज की बात कर रहे हैं. 

New Yamaha R15 Sports Bike का न्यू Danger लुक देख उड़े KTM के होश

New Yamaha R15 Sports Bike का लुक काफी ज्यादा आकर्षक बनाया गया है। तो इसमें कुछ खास तब्दीली नहीं की गई है, ये काफी हद तक पिछले मॉडल जैसे ही हैं. हालांकि स्पोर्टी स्टायलिंग फीचर वाले सिंगल प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स के अलावा हैंडलबार पर क्लिप-ऑन और स्टेप्ड सीट्स दिए गए हैं.  

New Yamaha R15 Sports Bike में मिल रहा है अपडेटेड इंजन

image 754

New Yamaha R15 Sports Bike में आपको धांसू इंजन देखने को मिल रहा है। इसमें आपको 115cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त वैरिएबल वॉल्व इंजन दिया है जो कि 18.1 BHP की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.

New Yamaha R15 Sports Bike में है स्मार्ट फीचर्स की भरमार

New Yamaha R15 Sports Bike में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल रहे है। इसमें आपको TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया है जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है. इन बाइक्स को आप ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं. इसके अलावा डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकेशन जैसे फीचर्स इन बाइक्स को और भी बेहतर बनाते हैं. 

   image 755

New Yamaha R15 Sports Bike में मिलता है गजब का कम्फर्ट

New Yamaha R15 2023 के सस्पेंशन क्वालिटी की बात करे तो बाइक के फ्रंट में अप-साइड डाउन सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. कंपनी का दावा है कि बाइक पहले से और भी बेहतर कम्फर्ट राइड का अनुभव कराती है. इसके फ्रंट व्हील में 282 mm और पिछले पहिए में 220 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है. 

WhatsApp Group Join Now