Movie prime

 नई SUV Elevate, फीचर्स ऐसे की सबको जाएंगे भूल सितंबर में  लॉन्च होगी 
 

 
Honda की नई SUV Elevate
 होंडा एलिवेट: जुलाई में होंडा ने अपनी नई एसयूवी होंडा एलिवेट का ग्लोबल डेब्यू किया था और तभी से लोग इसके भारतीय वाहन बाजार में लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे। अब खबर आ रही है कि कंपनी इस एसयूवी को 4 सितंबर को भारतीय वाहन बाजार में लॉन्च करने जा रही है।
 
इसकी कीमत का खुलासा भी उसी दिन होगा। बता दें कि कंपनी ने अपने इस मॉडल को कुछ चुनिंदा बेस्डशिप पर लॉन्च करना भी शुरू कर दिया है। बाजार में लॉन्च होने के बाद यह किआ सेल्टोस (Kia Seltos) और हुंडई क्रेटा (Hyundia Creta) जैसी दिग्गजों को टक्कर देने वाली जादूगरी बन गई।
Honda Elevate का इंजन और पावरट्रेन
होंडा एलिवेट (Honda Elevate) को कंपनी ने काफी आकर्षक लुक दिया है। वहीं इसमें दो इंजन का विकल्प उपलब्ध कराया है। इसमें आपको पहले इंजन ऑप्शन के तौर पर 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसके साथ कंपनी 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 7-स्टेप सीवीटी ऑटोमैटिक का विकल्प देती है। रिपोर्ट्स की माने तो इसके हाइब्रिड वर्जन को बाजार में नहीं लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसे इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया जा सकता है।
इस एसयूवी का माइलेज ट्रांसमिशन के आधार पर अलग-अलग होता है। इस एसयूवी में मैनुअल ट्रांसमिशन पर आपको 15.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलता है, जबकि सीवीटी पर आपको 16.92 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। कंपनी ने इस एसयूवी की लंबाई 4,312 मिमी, चौड़ाई 1,790 मिमी और ऊंचाई 1,650 मिमी रखी है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 2020 मिमी है।
होंडा एलिवेट का इंजन और कीमत
इस प्रोजेक्टर में आपको रॉकेट क्लाइमेट कंट्रोल, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और प्रोजेक्टर प्रोजेक्टर हेडलैंप जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसकी कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद है कि इसकी शुरुआती कीमत 11 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। कंपनी होने को अपने इस स्पेसिफिकेशन से काफी डिटेल्स हैं और अब बस इसके लॉन्च होने का इंतजार है।
WhatsApp Group Join Now

FROM AROUND THE WEB