Public Haryana News Logo

नई स्कीम: इस कंपनी ने निकाला नया प्लान! बिना गाड़ी का शोरूम बन सकता है ये बेहतरीन SUV का मालिक

 | 
ग्राहक द्वारा भरे जाने वाले अमाउंट में पहले साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी, एनुअल मेंटेनेंस, रोड साइड असिस्टेंस और इंश्योरेंस का खर्च कवर किया जाएगा. इस प्रोग्राम के लिए कंपनी ने ALD ऑटोमोटिव से हाथ मिलाया है.  जाने कैसे मिलेगे बायबैक के फायदे कंपनी का दावा है कि चार साल पूरा होने पर ग्राहक एसयूवी को कंपनी को वापस लौटा सकते हैं. ऐसे करने पर कंपनी ग्राहक को एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत का 55% भुगतान कर उससे कार वापस खरीद लेगी.  इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक 27 प्रतिशत की न्यूनतम इंटरेस्ट रेट पर कार को EMI पर घर ले जा सकते हैं.  इन शहरों में कंपनी ने लॉन्च किया है ये प्रोग्राम फिलहाल, जीप इंडिया ने देश के कुछ चुनिंदा शहरों में ही इस प्रोग्राम को लॉन्च किया है. इनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्ची और अहमदाबाद जैसे शहर शामिल हैं.  कंपनी डिमांड के आधार पर प्रोगाम का विस्तार अन्य शहरों में भी कर सकती है.
 

आज हम आपको जीप कंपनी के इस बायबैक प्रोग्राम के बारे में पुरी जानकारी देने वाले है, हम आपको बताएगे कि इसके क्या-क्या फायदे हैं, और आपको इसके तहत कितने और कौन-कौन से फायदे मिलेगे.

जीप इंडिया ने भारत में अपने कस्टमर्स के लिए एश्योर्ड बायबैक प्रोग्राम लॉन्च किया है. कार निर्माता ने यह प्रोग्राम जीप कम्पास और मेरिडियन एसयूवी के लिए लॉन्च किया है.

इस प्रोग्राम के तहत आप कंपनी को बिना कार खरीदे ही कार के मालिक बन सकते हैं. बायबैक प्रोग्राम के तहत कार खरीदने के लिए ग्राहक को हर महीने 40,000 रुपये का भुगतान करना होगा, जो 4 साल ही अधिकतम अवधि के लिए होगा.

इस प्लान के तहत हर साल 20,000 किलोमीटर की डिस्टेंस लिमिट दी गई है. यानी इस प्रोग्राम के तहत खरीदी गई कार को ग्राहक एक साल में 20,000 किलोमीटर तक चला सकते हैं. जीप के बायबैक प्रोग्राम के और क्या फायदे हैं, आइये जानते हैं.

इसके तहत नहीं है सर्विस और रिपेयरिंग की टेंशन

कंपनी ने बताया है कि ये प्रोग्राम कंज्यूमर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए है. इस प्रोग्राम के तहत खरीदी गई कार की सर्विसिंग की जिम्मेदारी कंपनी उठाएगी.

ग्राहक द्वारा भरे जाने वाले अमाउंट में पहले साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी, एनुअल मेंटेनेंस, रोड साइड असिस्टेंस और इंश्योरेंस का खर्च कवर किया जाएगा. इस प्रोग्राम के लिए कंपनी ने ALD ऑटोमोटिव से हाथ मिलाया है.

जाने कैसे मिलेगे बायबैक के फायदे

कंपनी का दावा है कि चार साल पूरा होने पर ग्राहक एसयूवी को कंपनी को वापस लौटा सकते हैं. ऐसे करने पर कंपनी ग्राहक को एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत का 55% भुगतान कर उससे कार वापस खरीद लेगी.

इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक 27 प्रतिशत की न्यूनतम इंटरेस्ट रेट पर कार को EMI पर घर ले जा सकते हैं.

इन शहरों में कंपनी ने लॉन्च किया है ये प्रोग्राम

फिलहाल, जीप इंडिया ने देश के कुछ चुनिंदा शहरों में ही इस प्रोग्राम को लॉन्च किया है. इनमें दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्ची और अहमदाबाद जैसे शहर शामिल हैं.

कंपनी डिमांड के आधार पर प्रोगाम का विस्तार अन्य शहरों में भी कर सकती है.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here