Movie prime

 नई Kia Clavis, ADAS और सनरूफ का देगी मजा Nexon की पकड़ ढीली करने आ रही है 

 
नई Kia Clavis, ADAS और सनरूफ का देगी मजा Nexon की पकड़ ढीली करने आ रही है

 Kia Clavis: किया ने बहुत कम समय में भारत पर अपनी पकड़ बनाई है। Clavis, कंपनी की नई कॉन्पैक्ट SUV का नाम है। यह टाटा नेक्स की श्रेणी की छोटी एसयूवी होगी।

Kia Clavis की सेफ्टी

Kia Clavis एक आधुनिक कार है, जिसे टेस्टिंग के दौरान कई बार सपोर्ट किया गया है। कंपनी भी बहुत जल्द लांच करने की घोषणा करेगी। यह कई सुरक्षा फीचर्स के साथ एक सुरक्षित SUV होगा। यह शानदार सेफ्टी फीचर्स में से एक है ADAS, फ्रंट पार्किंग सेंसर, एबीएस, छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, डिस्क ब्रेक और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम।

ड्राइविंग बनेगी मजेदार!

इस कार में सेफ्टी के अलावा कई और लग्जरी फीचर्स हैं। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा, जिससे ड्राइवर डिजिटल सभी को देख सकेगा। टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी इसमें होगा। वहीं, इसके सभी प्रकाश एलइडी होंगे। देखा जाए तो यह एक बहुत अच्छी कार होगी।

वर्तमान में, इस सेगमेंट में बहुत सी नई कारें उपलब्ध हैं, इसलिए एक नई कार लांच होने के कुछ महीने में ही पुरानी हो जाती है। टाटा नेक्सों पिछले कई सालों से अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ सेलिंग कार है।

किया कविस का आगमन लोगों को नए अवसर देगा। आप भी किया क्लेविस का इंतजार कर सकते हैं अगर आप एक अच्छी रोड प्रसेंस वाली कार चाहते हैं। यह एक आक्रामक दिखने के साथ आता है। साथ ही, इसका फ्रंट आकार फोर्ड एंडेवर की तरह लगता है, जो इसे और भी आकर्षित करता है।

WhatsApp Group Join Now