Movie prime

 

New Karizma ZMR बाइक पर लड़किया लूटा रही है खुब प्यार जल्दी से पढे इसकी पूरी डिटेल 

 
New Karizma ZMR बाइक पर लड़किया लूटा रही है खुब प्यार जल्दी से पढे इसकी पूरी डिटेल
नई करिज्मा ZMR. भारतीय बाजार की दिग्गज दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प दशकों पहले देश पर राज करने वाली बाइक करिज्मा को नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने हाल के दिनों में कई टीजर जारी किए हैं, जिनमें कंपनी की बाइक की झलक सामने आई है। जिससे इस बाइक के कई फीचर्स का खुलासा हो गया है। तो आइए यहां आपको बताते हैं इन खास बाइक्स के बारे में....

ग्राहक लंबे समय से बाइक के नए अवतार के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, कंपनी इन बाइक्स को ग्राहकों के लिए लाने का अपना वादा पूरा करने जा रही है। नया Karizma ZMR मॉडल हीरो मोटोकॉर्प द्वारा युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। नई बाइक में कई स्पोर्टी ग्राफिक्स और डिटेल्स दी जा सकती हैं। बाइक चलाते समय हैंडलिंग और कंट्रोल के लिए सीट को काफी आरामदायक बनाया गया है।

नई Karizma ZMR का इंजन और माइलेज

वही नई Karizma ZMR के इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें DOHC और लिक्विड कूल्ड इंजन मिल रहा है। 210 सीसी का यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स में आएगा। इंजन अधिकतम 25 bhp की पावर और 30 Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि, माइलेज को लेकर कंपनी की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है।

नई करिज्मा ZMR कीमत और प्रतिस्पर्धा

हीरो मोटोकॉर्प अपनी नई ZMR की कीमत को लेकर कोई नई खबर नहीं है, वही हीरो मोटोकॉर्प के नए Karizma ZMR मॉडल का बाजार में पल्सर RS 200 और KTM RC 200 से सीधा मुकाबला है।

नई करिश्मा ZMR की विशेषताएं

नई करिज्मा ZMR की विशेषताओं में एक स्क्रीन, ब्रास फिनिश में इंजन केसिंग, एलईडी हेडलाइट्स, लो सेट हैंडलबार, 17-इंच व्हील, मोनोशॉक यूनिट, पेटल डिस्क, फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डुअल चैनल एबीएस शामिल हैं।

WhatsApp Group Join Now