Movie prime

New Hero Glamour 125 के इंजन और माइलेज फीचर्स

 
New Hero Glamour 125 के इंजन और माइलेज फीचर्स
नई हीरो ग्लैमर 125 बाइक: बाइक खरीदने पर आमतौर पर आपकी बाइक में बेहतर डिजाइन के साथ-साथ अच्छा माइलेज भी देखने को मिलता था, वहीं अब इन डिमांड को देखते हुए मशहूर भाई हीरो की निर्माता कंपनी ने बाजार में अपनी नई हीरो ग्लैमर 125 लॉन्च की है, जो अपने आधुनिक डिजाइन और बेहतरीन माइलेज के कारण यह बाजारों में उपलब्ध अन्य बाइक्स से काफी बेहतर मानी जाती है। अगर कीमत की बात करें तो नई हीरो ग्लैमर 125 बाइक को कंपनी ने काफी कम कीमत के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है जो अब आधिकारिक तौर पर शोरूम में भी उपलब्ध होने वाली है।

नई हीरो ग्लैमर का इंजन और माइलेज फीचर्स
नई हीरो ग्लैमर 125 के इंजन फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 125 सीसी का दमदार इंजन लगाया है जो 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे सकता है। .

नई हीरो ग्लैमर 125 के आधुनिक फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने नए हीरो ग्लैमर 125 में कैंडी ब्लेज़िंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड-ब्लैक शामिल किया है। नया हीरो ग्लैमर 125 एक पूर्ण डिजिटल क्लस्टर, वास्तविक समय माइलेज संकेतक, कम ईंधन संकेतक और एक एकीकृत यूएसबी चार्जर के साथ आता है। नई हीरो ग्लैमर 125 का डिजाइन भी काफी आधुनिक है, इसके फ्रंट में कंपनी ने एक बड़ा फ्यूल टैंक लगाया है जो इसके डिजाइन को बजाज पल्सर जैसा बनाता है।

नई हीरो ग्लैमर 125 की कीमत
भारतीय बाजारों में आकर्षक डिजाइन सेगमेंट और माइलेज के कारण नई हीरो ग्लैमर 125 सीधे तौर पर बजाज प्लेटिना को टक्कर देती है, जहां इस बाइक को लगभग 82000 की कीमत के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है, जो इसे एक सस्ती बजट बाइक बनाती है।

WhatsApp Group Join Now