Movie prime

  मार्केट में आ गई न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA के गुर्दे पुर्जे ढील कर देगी  सबसे सस्ते कीमत पर नहीं मिलेगी ऐसी डील कहीं भी..!

 
  मार्केट में आ गई न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA के गुर्दे पुर्जे ढील कर देगी सबसे सस्ते कीमत पर नहीं मिलेगी ऐसी डील कहीं भी..!
 

ओला और एक्टिव जैसी बड़ी-बड़ी गाड़ियों को यह टक्कर देने वाली है कोई भी रेटिंग पाएगा इसके मजबूत इंजन और बेमिसाल माइलेज के सामने क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक यूनिक फीचर्स और डिजाइनिंग मटेरियल लगाए गए हैं चलिए इसके हम कीमत की जानकारी आपको डिटेल में बताते हैं की कितनी होगी कीमत 2024 के पहले महीने में।

Gogoro Crossover इलेक्ट्रिक स्कूटी की डिजाइनिंग होगी सबसे धाकड़

Gogoro Crossover अपने टिकाऊ बॉडी स्ट्रक्चर के साथ भारतीय सड़क पर धूम मचाले आ रही है चाहे गांव हो चाहे शहर हो हर जगह एक ही रफ्तार से चलेगी इसमें इतनी बेहतरीन क्वालिटी की डिजाइनिंग की गई है कि हर कोई देखता ही रह जाएगा।

Gogoro Crossover की फिचर्स

इन सभी के अलावा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बढ़िया प्रकार के फीचर्स लगाए गए हैं जिसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट ,टेल लाइट डिस्क ब्रेक ,एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और रिवर्स मोड भी कंट्रोल है मल्टीप्ल ड्राइविंग भी कर सकते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटी के साथ।

Gogoro Crossover की कीमत

Gogoro Crossover इलेक्ट्रिक स्कूटी कीमत की बात करें तो अभी तक इसकी कीमत का कोई भी खुलासा नहीं किया गया है हालांकि इसके जल्द ही लांच होने की खबर सामने आई है इसकी कीमत अनुमान बताया जा सकता है कि बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में इसकी कीमत थोड़ी सी अधिक होगी ओला और एथर जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों के आगे इसकी इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत किफायती होगी मात्र एक लाख से लेकर के डेढ़ लाख के बीच में इसको लॉन्च किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now