Movie prime

 Mumbai Diaries 2: इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज मोहित रैना ने किया 'मुंबई डायरीज 2' का ऐलान

 
Mumbai Diaries 2: मोहित रैना ने किया 'मुंबई डायरीज 2' का ऐलान, इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर होगा रिलीज
 

ई Mumbai Diaries 2: 26/11 आतंकी हमले को भले ही कई साल गुजर गए हों, लेकिन उसका दर्द आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है. इसी दर्द और अस्पताल में उस वक्त क्या हाल हुआ था ये 'मुंबई डायरीज' वेब सीरीज में दिखाया गया. Mumbai Diaries वेब सीरीज का पहला सीजन साल 2021 में आया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब 'मुंबई डायरीज सीजन 2' का ऐलान कर दिया गया है. इस बात की जानकारी मोहित रैना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी. इसके साथ ही बताया कि ये किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब रिलीज होगा.

अस्पताल की अनकही कहानी

साल 2008 में आतंकियों ने ताज होटल के अलावा कई जगहों पर हमला एक साथ किया था. जिसमें कई लोगों ने जाने गवाई थी. 'मुंबई डायरीज' 26/11 की एक काल्पनिल मेडिकल ड्रामा है. जिसमें दिखाया गया है कि आतंकी हमले की रात सरकारी अस्पताल रूम की हलचल और हालात दिखाए गए. 

जल्द आ रहा 'मुंबई डायरीज 2'
मुंबई डायरीज के पहले सीजन के 2 साल बाद अब इसके दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया गया है. इस बात की जानकारी वेब सीरीज के लीड एक्टर मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी. मोहित रैना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'एक नया दिन बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के स्टाफ के लिए एक और नया तूफान लेकर आता है. 'मुंबई डायरीज' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. कमिंग सून.' इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि इसे दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. लेकिन रिलीज डेट का अभी अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.
कौन कौन है इसमें
'मुंबई डायरीज सीजन 2' में वहीं सितारे है जो पहले सीजन में थे. मोहित रैना के अलावा कोंकणा सेन शर्मा, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज जैसे कई और एक्टर्स हैं. इस वेब सीरीज का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. जबकि प्रोड्यूस मोनीषा आडवाणी और मधू भोजवानी ने किया है. इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन के ऐलान से फैंस काफी एक्साइटेड है और रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now