Movie prime

 Motorola Edge 30 Fusion : Motorola का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन ,बाजार में आते ही मचा दिया हुड़दंग

 
Motorola

 यदि आप कस्टमर एक 5G स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग में हैं तो आपको फोन निर्माता कंपनी Motorola का एक धांसू स्मार्टफोन खरीदन मिल रहा है। इसका सिर्फ कलर ही देखते आपको इससे प्यार हो जाएगा क्योंकि ये गुलाबी कलर में ब्यूटीफुल डिजाइन के साथ मौजूद है। इतना ही नहीं इसके फीचर भी गजब के दिए गए है। कुल मिलाकर इस मोबाइल को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं। वैसे भी आजकल मोटरोला मोबाइल बाजार में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने में लगा हुआ है। जिसके दाम भी ज्यादा नहीं है यानी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी अपने शानदार फोन्स को पेश कर रही हैं। चलिए आपको इस पिंक कलर वाले Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।

इस मोबाइल में आपको एक से बढ़कर एक कमाल के फीचर देखने को मिलेंगे। जिसमें आपको एक बड़ा सा 6.55 इंच का P-OLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है। वहीं डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी देखने को मिलेगा।

प्रोसेसर के तौर पर इसके अंदर एक पावरफुल क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 888+ 5G (5 nm) का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही ये Android 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम काम करता हैं। साथ ही इसमें 8GB की रैम और 12gb रैम के दो ऑप्शन मिलते है। ऐसे ही स्टोरेज के लिए इसमें आपको 128GB,256gb और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज का भी ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लगा हुआ मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा भी देखने को मिलता है। इसके सेल्फी कैमरे से आप बेहतरीन फोटोज को भी क्लिक कर सकते हैं।

बैटरी बैकअप के लिए इस डिवाइस में Li-Po 4400 mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है। जो 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। साथ ही इसमें यूएसबी टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करती है |

Motorola Edge 30 Fusion Price

अगर बात करें इसके प्राइस की तो आप ग्राहकों की इस डिवाइस का प्राइस 44,990 रुपए की खरीद में मिल रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद सकते हैं। जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट से डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now