Public Haryana News Logo

MG Comet या Tata Tiago, कौन सी इलेक्ट्रिक कार है आपके लिए बेस्ट?, जानें तुलना

 | 
MG Comet या फिर Tata Tiago कौन सी इलेक्ट्रिक कार आपके लिए बेस्ट?, जानें कंपैरिजन
 

MG Comet EV VS Tata Tiago EV: इलेक्ट्रिक कारों की इन दिनों काफी डिमांड है। 10 लाख से कम प्राइस सेगमेंट में दो शक्तिशाली ईवी कारें एमजी कॉमेट और टाटा टियागो हैं। आइए इस खबर में आपको इन दोनों के फीचर्स और ड्राइविंग रेंज के बारे में बताते हैं।

एमजी धूमकेतु ईवी
यह कार 7.98 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर आती है। यह कार सात घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। यह कार सिंगल चार्ज पर 230 किलोमीटर की रेंज देती है। कार में एयरबैग और एबीएस की सुरक्षा मिलती है। इसमें 17.3 kWh का बैटरी पैक है। कार के साथ 3.3 किलोवाट का हाई पावर चार्जर मिलता है।

रिवर्स पार्किंग कैमरा और पांच रंग
कार में रिवर्स पार्किंग कैमरा, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले और कीलेस जैसे एडवांस फीचर्स हैं। कार में 42 पीएस की पावर मिलती है। इसमें पांच कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं। इसमें डुअल टोन का भी विकल्प है। कार की पिछली सीट पर चाइल्ड सीट एंकर दिए गए हैं। इसमें 110 Nm का पीक टॉर्क मिलता है।

टाटा टियागो ईवी
यह कार 8.69 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इसमें 19.2 KWh की बैटरी है। कार में 15A चार्जर है, जो छह घंटे में बैटरी को फुल चार्ज कर देता है। इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग और एबीएस मिलता है। टाटा टियागो ईवी में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसी उन्नत सुविधाएं हैं।

250 km की रेंज और 73 Bhp की हाई पावर

सिंगल चार्ज पर यह कार 250 km की रेंज देती है। कार में 73.75 Bhp की हाई पावर मिलती है। कार में रेन-सेंसिंग वाइपर्स और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम मिलता है। कार में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसमें क्रूज़ कंट्रोल मिलता है। कार में बड़े टायर मिलते हैं और इसमें आरामदायक सस्पेशन दिया गया है। जिससे खराब रास्तों में राइडर को अधिक झटके महसूस नहीं होते।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here