Public Haryana News Logo

कम बजट में महाराजा वाली फील देगी मारुति की नई इग्निस, बेहद कम कीमत में 28kmpl का माइलेज

 | 
कम बजट में महाराजा वाली फील देगी मारुति की नई इग्निस, बेहद कम कीमत में 28kmpl का माइलेज
मारुति सुजुकी इग्निस नई कार: कम कीमत के साथ मारुति सुजुकी कंपनी ने लगातार अपनी नई कारों को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जहां नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार एक बार फिर इस कंपनी ने कम बजट वाली मारुति सुजुकी इग्निस को भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है जो इस सूची में शामिल हो गई है। कम बजट सेगमेंट की कारों में से एक और यह बाजार में उन ग्राहकों के लिए काफी अच्छा विकल्प बनकर उभर रही है जो कम बजट रेंज में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। मारुति सुजुकी इग्निस के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी बेहतरीन फीचर्स का भी इस्तेमाल किया है।

मारुति सुजुकी इग्निस के नए और आधुनिक फीचर्स
फीचर्स की जानकारी आपको शेयर की जाएगी मारुति सुजुकी इग्निस में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट इन टाइम यू, एप्पल कारप्ले, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टार्ट-स्टॉप इग्निशन बटन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो ओआरवीएम और टिल्ट स्टीयरिंग जैसे काफी आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। नई तकनीक से अब पहले से काफी बेहतर हो गए हैं।

बाजार में मारुति सुजुकी इग्निस की कीमत
भारतीय बाजार में मारुति कंपनी ने मारुति सुजुकी इग्निस को 4 अलग-अलग वेरिएंट में लॉन्च किया है, इसका पहला वेरिएंट 5.82 लाख रुपये से शुरू होता है, जो कि मिड वेरिएंट के साथ भी बाजार में उपलब्ध है।

मारुति सुजुकी इग्निस का दमदार इंजन और माइलेज
इंजन की बात करें तो मारुति सुजुकी इग्निस में आपको 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर किया जा रहा है। यह इंजन 82bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह 5 स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स के साथ आता है। वहीं अगर माइलेज की बात करें तो यह अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम हो जाती है, इसके इंजन स्पेसिफिकेशन अब पहले से काफी बेहतर हो गए हैं।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here