Movie prime

 40 KMPL का माइलेज देगी मारुति की नई कार, लुक भी है शानदार!

 
40 KMPL का माइलेज देगी मारुति की नई कार, लुक भी है शानदार!
स्विफ्ट मोका कैफे एडिशन: मारुति स्विफ्ट एक ऐसी कार है जिसे हर कोई पसंद करता है और अब तो और भी बहुत कुछ है जिसे पसंद किया जा सकता है। इसे बस इसका एक नया संस्करण बनाना है। जी हां अब आपको ये नया स्टाइल मिलेगा. इसे स्विफ्ट मोका कैफे संस्करण कहा जाता है। आइये आपको इसके बारे में बताते हैं.

विशेषताएँ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति सुजुकी स्विफ्ट बहुत जल्द बाजार में आने वाली है. वहीं नई स्विफ्ट का लुक स्पोर्टी और आकर्षक होगा। आपको फ्रंट में नई डिजाइन वाली ग्रिल, नए एलईडी एलिमेंट्स और स्लीक हेडलैंप्स जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। अपडेटेड फ्रंट बम्पर, ब्लैक-आउट पिलर्स, व्हील आर्च पर फॉक्स एयर वेंट और छत पर लगे स्पॉइलर के साथ आपको इस नई स्विफ्ट में इतना ही नहीं मिलेगा। मारुति की इस कार में आप शानदार फीचर्स देख सकते हैं।

इंजन और माइलेज

इस नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में पावरफुल इंजन है। ऐसा नहीं है कि कंपनी नई स्विफ्ट में 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देती है। कार में हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस नई कार की मदद से यह कार 35 से 40 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

कीमत

किसी भी कार को खरीदने से पहले उसकी कीमत जानना बहुत जरूरी है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इसकी कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। इस बीच कुछ जानकारों का कहना है कि कंपनी इस कार को पुराने मॉडल से 1.50 रुपये से 2 लाख रुपये ज्यादा कीमत पर बेच सकती है।

WhatsApp Group Join Now