Movie prime

 

4 लाख की कीमत मे महाराजा वाली फीलिंग देगी Maruti की नई कार, 30km के माइलेज मे Alto की बाप

 
4 लाख की कीमत मे महाराजा वाली फीलिंग देगी Maruti की नई कार, 30km के माइलेज मे Alto की बाप
नई ऑल्टो K10 कार: आजकल बाजार में कई कंपनियां सस्ते बजट में अपनी कारों को लॉन्च कर ग्राहकों के बाजार पर कब्जा करना चाहती हैं, जहां हाल ही में मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार मशहूर कर निर्माता कंपनी मारुति ने साल 2023 में अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इसे लॉन्च किया है। नई कार नई ऑल्टो K10 जो जबरदस्त फीचर्स और दमदार इंजन की मदद से ग्राहकों के लिए खरीदने लायक काफी अच्छी पसंद बनती जा रही है। साल 2023 में अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि नई ऑल्टो K10 आपके लिए सही विकल्प बन सकती है।

नई ऑल्टो K10 में होंगे बेहतरीन फीचर्स

फीचर्स की लिस्ट पर नजर डालें तो कंपनी ने अपनी नई ऑल्टो K10 में आधुनिक तकनीक के साथ डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, प्री-टेंशनर के साथ सीटबेल्ट, हाई-स्पीड वार्निंग, रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे कई सेफ्टी फीचर्स जोड़े हैं। नए खंड सुविधाएँ उपलब्ध हैं। वहीं इस कार में आपको बेहतर इंटीरियर देने के लिए कंपनी ने दमदार और बड़ी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है।

नई ऑल्टो K10 के इंजन और माइलेज की जानकारी

हाल ही में मिल रही ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो मारुति ने अपनी नई ऑल्टो K10 में आधुनिक तकनीक वाला दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है, जिसमें आपको आधुनिक तकनीक वाला 1.0-लीटर 3-सिलेंडर K-सीरीज इंजन दिया गया है, जो 65 bhp की पावर और 89 bhp की पावर पैदा करता है। टॉर्क का एनएम. इंजन 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी के साथ आता है, जिसे मारुति सुजुकी एजीएस कहती है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कार एक किलोग्राम सीएनजी पर करीब 30 किलोमीटर का अधिकतम माइलेज आसानी से दे सकती है।

नई ऑल्टो K10 की कीमत

कीमत की बात करें तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट वाली नई ऑल्टो K10 की भारतीय बाजारों में कीमत लगभग 4.96 लाख रुपये से शुरू होती है जो इसे कम बजट सेगमेंट में ग्राहकों के लिए खरीदने के लिए काफी सस्ता और योग्य विकल्प बनाती है।

WhatsApp Group Join Now