Movie prime

स्कॉर्पियो के सीने में पानी भरने आई मारुति की नई कार, 29kmpl का माइलेज! होगी सबकी बाप 

 
स्कॉर्पियो के सीने में पानी भरने आई मारुति की नई कार, ​​​​​​​29kmpl का माइलेज! होगी सबकी बाप
मारुति अर्टिगा नई लॉन्च कार: भारतीय बाजारों में 7 सीटर कार खरीदने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जहां अब कई कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए इस सेगमेंट में अपनी कारें लॉन्च कर रही हैं, जहां ताजा मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में मारुति कंपनी ने लॉन्च किया है। भारतीय बाजारों में इसकी सबसे बेहतरीन फीचर्स वाली मारुति अर्टिगा कार है जिसमें आपको काफी दमदार इंजन और शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। साल 2023 में अगर आप अच्छा टैक्स खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है।

मारुति अर्टिगा कार की टक्कर महिंद्रा स्कॉर्पियो से होगी

आधुनिक तकनीक और बेहतरीन फीचर्स के साथ कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो से आधिकारिक तौर पर मारुति अर्टिगा कार लॉन्च कर दी है जो बाजार में सात सीटर सेगमेंट में मशहूर मानी जाने वाली महिंद्रा स्कॉर्पियो को टक्कर देने में सक्षम है जो पहले से ही बाजार में उपलब्ध है। ज्यादा बजट रेंज लेकिन मारुति अर्टिगा आपको काफी कम बजट रेंज में मिलेगी।

मारुति अर्टिगा कार के आधुनिक फीचर्स

मारुति अर्टिगा कार को एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, पैडल शिफ्टर्स, क्रूज़ कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी (टेलीमैटिक्स) के साथ मारुति के नए 7-इंच स्मार्टप्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है। मारुति अर्टिगा कार में ऑटो एसी और प्रोजेक्टर हेडलाइट्स जैसे फीचर्स बरकरार हैं। मारुति अर्टिगा कार में चार एयरबैग, एक रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) और हिल-होल्ड असिस्ट शामिल हैं।

मारुति अर्टिगा कार की कीमत

7 सीटर सेगमेंट में आने वाली आकर्षक डिजाइन वाली मारुति अर्टिगा कार की भारतीय बाजारों में कीमत 8.30 लाख रुपये से शुरू होती है जो इसे कम बजट रेंज में बाजार में उपलब्ध अन्य सात सीटर कारों की तुलना में ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प बनाती है।

WhatsApp Group Join Now