Movie prime

 

 22km माइलेज के साथ Maruti की कार, ऐसे सिर्फ 1 लाख में लाएं घर

 
Maruti
 

नई दिल्ली: देश की ऑटो सेगमेंट में सेडान कर एक मजबूत कर सेगमेंट है। जिसमें कई कार कंपनियों की गाड़ियां मौजूद है। तो इनकार लिस्ट में बेहतरीन माइलेज देने वाली कई कारें हैं। जिसमें से मारुति सुजुकी मारुती डिजायर भी शामिल है। अगर आप भी इसे पसंद करते हैं तो यहां पर कंपनी आपको आसान फाइनेंस प्लान के तहत 1 लाख खर्च में घर लाने का मौका दे रही है।

दरअसल कार मेकर कंपनियों आम लोग के लिए खास कार को खरीद पाएं तो फेस्टिवल से पहले ग्राहकों को बड़े ऑफर देती जा रही है। जिसमें आसान फाइनेंस प्लान के तहत डिस्काउंट ऑफर भी संचालित कर रही है। अगर आप मारुती डिजायर को इसके डिजाइन फीचर्स और माइलेज के वजह से पसंद करते हैं। तो मात्र आसान डाउन पेमेंट में यह घर ला सकते हैं।

मारुती डिजायर कीमत

यहां पर सबसे पहले मारुती डिजायर के कीमत की बात कर रहे हैं मारुति डिजायर के बेस मॉडल की जिसकी शुरुआती कीमत 6,51,500 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 7,34,897 रुपये हो जाती है। हालांकि ये कीमत आप को पूरी नहीं देनी है,क्योंकि मार्केट में कंपनी ग्राहकों को खास फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है।

मारुति डिजायर का इंजन और माइलेज

कंपनी मारुति डिजायर बेस मॉडल के बेस मॉडल में 1197cc का इंजन दिया गया है जो 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की पावर और 4400 आरपीएम पर 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कार के इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि ये सेडान 22.41 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

मारुति डिजायर पर मिल रहा ये आसान फाइनेंस प्लान

आप को बता दें कि,  मारुति डिजायर पर मिल रहे आसान फाइनेंस में मारुती इस सेडान कार को 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदने का ऑप्सन दे रही है।

जिससे ऑनलाइन फाइनेंस प्लान कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 1 लाख रुपये का बजट है, तो बैंक इस आधार पर 6,34,897 रुपये का लोन मिल सकता है। इस फाइनेंस प्लान में बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। लोन जारी होने पर के बाद अगले पांच साल के दौरान हर महीने 13,427 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

मारुति डिजायर के ये हैं दमदार फीचर्स

मारुति डिजायर में दिए गए फीचर्स की लिस्ट काफी लंबी है, जिसमें मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, फॉग लाइट्स, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now