Movie prime

 26kmpl माइलेज मैं महाराज जैसी फीलिंग देने आ रही है Maruti की धाकड़ कार, 6 लाख के बजट मे है। सबकी बाप

 
 26kmpl माइलेज मैं महाराज जैसी फीलिंग देने आ रही है Maruti की धाकड़ कार, 6 लाख के बजट मे है। सबकी बाप
नई मारुति बलेनो कार: आमतौर पर कम बजट रेंज की कारों के साथ अच्छी माइलेज वाली कारों को खरीदने पर भी विचार किया जाता है, जहां मारुति कंपनी इस सेगमेंट के विनिर्माण करों के लिए भारतीय बाजारों में काफी लोकप्रिय मानी जाती है, जिसने हाल ही में अपनी नई मारुति बलेनो लॉन्च की है। भारतीय बाजार में नए सेगमेंट के साथ जिसे साल 2023 में अपडेट किया गया है और फिर से भारतीय बाजरा में काफी आधुनिक फीचर्स और जबरदस्त माइलेज के साथ लॉन्च किया गया है, कंपनी द्वारा इस बात का खास ख्याल रखा गया है। साल 2023 में अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो नई मारुति बलेनो आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है।

नई मारुति बलेनो का माइलेज 26 किमी

कंपनी की ओर से आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट वाली नई मारुति बलेनो I में आपको 1.2 लीटर का दमदार पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा जो कि अपने दमदार इंजन की मदद से 1 लीटर ईंधन में लगभग 26 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे देगा। साल 2023 में यह ग्राहकों के लिए भी काफी अच्छा विकल्प बन जाता है। नई मारुति बलेनो का न्यूनतम माइलेज लगभग 19 किलोमीटर प्रति लीटर और अधिकतम माइलेज 25 किलोमीटर माना जाता है।

नई मारुति बलेनो के आधुनिक फीचर्स

आधुनिक फीचर्स की बात करें तो नए डिजाइन और नए सेगमेंट के साथ कंपनी ने नई मारुति बलेनो के इंटीरियर में काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है जिसकी लिस्ट में हेड-अप डिस्प्ले (HUD), छह एयरबैग, सुजुकी कनेक्ट, एक नौ-इन मॉडर्न शामिल हैं। कंपनी द्वारा स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, एक आर्कमिस-सोर्स्ड म्यूजिक सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं।

बेहद कम कीमत पर उपलब्ध है नई मारुति बलेनो

नई मारुति बलेनो अपने डिजाइन के साथ भारतीय बाजारों में सबसे कम बजट वाली प्रीमियम कारों की सूची में शामिल है और इसे पहले की तुलना में काफी अपडेट किया गया है जिसे कंपनी ने 6.72 लाख रुपये की कीमत के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया है। साल 2023 में ग्राहकों के लिए काफी सस्ता विकल्प है।

WhatsApp Group Join Now