Public Haryana News Logo

अर्टिगा के साथ कदम से कदम असबाब मारुति की धाकड़ एमपीवी, लक्ज़री लुक के साथ मानक सुविधाएं, देखें कीमत

 | 
Maruti Suzuki XL7
 

Ertiga के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगी Maruti की धाकड़ MPV, लक्ज़री लुक के साथ स्टेंडर्ड फीचर्स, देखे कीमत देश की जानी-मानी और बड़ी कंपनियों में शामिल मारुति सुजुकी आज सेल्स के पायदान में नंबर वन पर गिनी जाती है. मारुति ना केवल सेल्स के आंकड़ों के लिए ही नंबर वन है बल्कि नए नए वेरिएंट वाली बेहतरीन और शानदार गाड़ियां भारतीय बाजार में उतारकर नंबर वन की श्रेणी में आती है.

Maruti Suzuki XL7 Launch

वैसे तो वर्तमान समय में एक से बढ़कर एक शानदार लुक और डिजाइन वाली गाड़ियां ग्राहकों को लुभाने का केंद्र बनी हुई है लेकिन मारुति हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और इसका अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि सबसे ज्यादा देश में बिकने वाली अगर कोई कार है तो वह मारुति सुजुकी के वेरिएंट की ही कार होती है.

Maruti Suzuki XL7 का आकर्षक डिज़ाइन

सबसे पहले आपको लीक हुए लुक और डिजाइन के बारे में जानकारी दे देते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि आने वाली मारुति Suzuki XL7 का लुक और डिज़ाइन मौजूदा Suzuki XL6 के लुक से एकदम हटके और वेस्ट होने वाला है. इस नई XL7 मारूति सुजुकी में 6 सीटर सेगमेंट होगा जिसमें बड़े आराम से 6 लोग बैठ सकते है.

Maruti Suzuki XL7 का ताकतवर इंजन

इसी के साथ साथ इंजन की बता करें तो इसमें 1.5-लीटर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो 104 बीएचपी ताकत और 138 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. कंपनी ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है. बता दें कि मारुति सुजुकी भारतीय मार्केट में इसी महीने नई अर्टिगा और XL6 लॉन्च करने वाली है.

Maruti Suzuki XL7 की कीमत

जानिए कितनी हो सकती है XL7 की कीमत Suzuki ने इडोनेशिया के मार्केट में XL7 का नया टॉप मॉडल लॉन्च कर दिया है जिसका नाम XL7 Alpha FF है. फिलहाल जकार्ता में हो रहे इंडोनेशिया इंटरनेशनल मोटर शो कंपनी ने ये नया मॉडल पेश किया है. Alpha FF के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 294.2 मिलियन IDR (15.52 लाख रुपये) रखी है.

फीचर्स के बारे में कोई जानकारी कंपनी द्वारा नहीं बताई है

इसके अलावा अभी कोई और सूचना आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है, इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की कोई पुष्टि अभी तक नही हुई है. जैसे ही कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक सूचना मिलेगी ठीक वैसे ही हम आपको इंफॉर्मेशन दे देंगे.

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here