Public Haryana News Logo

Maruti WagonR :वैगनआर खरीदने में आज खर्च सिर्फ 1.82 लाख, मिलेंगे अच्छे पैसे

 | 
 Maruti WagonR :वैगनआर खरीदने में आज खर्च सिर्फ 1.82 लाख, मिलेंगे अच्छे पैसे
पब्लिक हरियाणा न्यूज  Best Hatchback Car: बेस्ट हैचबैक कार: मारुति वैगनआर कंपनी की बजट सेगमेंट की लोकप्रिय कार है। इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन काफी आकर्षक लगता है और कंपनी ने इसमें काफी दमदार इंजन लगाया है। इस कार में आपको कई आधुनिक फीचर भी देखने को मिलते हैं। कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की लिस्ट में मारुति वैगनआर का नाम शामिल है।

इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 5 लाख रुपये से लेकर 8 लाख रुपये के बीच है। लेकिन अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस कार पर आकर्षक डील ऑफर कर रही हैं। जिसका लाभ उठाकर इस कार को महज 1.82 लाख रुपये के बजट में अपने घर लाया जा सकता है।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) पर पहला डील OLX वेबसाइट ऑफर कर रही है। इस वेबसाइट पर वैगनआर के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे 82,000 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया गया है। पेट्रोल इंजन वाली इस कार को यहाँ से 1.85 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। लेकिन सेलर की तरफ से इसपर कोई फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दिया गया है।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) पर पहला डील CARWALE वेबसाइट ऑफर कर रही है। इस वेबसाइट पर वैगनआर के 2012 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे 66,000 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया गया है। यहाँ से इस कार को 2 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। लेकिन सेलर की तरफ से इसपर कोई फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दिया गया है।

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) पर पहला डील CARS24 वेबसाइट ऑफर कर रही है। इस वेबसाइट पर वैगनआर के 2010 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसे 14,629 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया गया है। यहाँ से इस कार को 1.82 लाख रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। लेकिन सेलर की तरफ से इसपर कोई फाइनेंस सुविधा या ऑफर नहीं दिया गया है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here