Public Haryana News Logo

Maruti Wagon R का कंटाप लुक उड़ा देंगा Creta के परखच्चे 34kmpl माइलेज के साथ

 | 
Maruti Wagon R
 

नई मारुति सुजुकी वैगनआर 2023: 34kmpl खराब के साथ मारुति वैगन आर का कंटाप लुक उडेगा क्रेटा के परखच्चे, ब्रांडेड फीचर्स और टैग किए गए इंजन से बाजार में गढ़ेगी झंडे। मारुति सुजुकी ने भारत में वैगनआर हैचबैक का फेसबुक वर्जन लॉन्च किया है। नई मारुति सुजुकी वैगनआर की शुरुआती कीमत 5.39 लाख रुपये से लेकर 7.10 लाख रुपये (एक्स-शोरुम) तक बढ़ी है। इसमें इंजन और लुक को अपडेट किया गया है। जानिए मारुति सुजुकी वैगनआर के इंजन के बारे में।


मारुति सुजुकी वैगनआर ब्रांडेड फीचर्स विवरण

मारुति सुजुकी वैगनआर में नीचे दिए गए फीचर्स की बात करें तो मारुति की इस गाड़ी में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही कुछ समय पहले इसकी साज़िश का भी परीक्षण किया गया था। पीडीएफ अच्छी रेटिंग मिली थी। मारुति सुजुकी वैगनआर 2022 के वेरिएंट में दो-टोन रंग के स्थान- गैलेंट रेड और मैग्मा ग्रे दिए गए हैं। साथ ही नई वैगनआर में ब्लैक रूफ, ओआरवीएम और पाइलर्स देखने को मिलेंगे। नई वैगनआर में 7-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो टच स्क्रीनस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, 4-स्पीकर और माउंटेड कंट्रोल जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

मारुति सुजुकी वैगनआर शक्तिशाली इंजन से बाजार में आग


मारुति सुजुकी वैगनआर के धांसू इंजन के बारे में बताया गया है कि मारुति सुजुकी वैगनआर में 1.0 लीटर के सीरीज-जेट डिजाइन वीवीटी इंजन और 1.2-लीटर इंजन होंगे। साथ ही ये 1.0- कंपनी फिटेड S-CNG के साथ स्टोरेज इंजन का वर्जन भी देख सकते हैं।

34kmpl खराब के साथ मारुति वैगन आर का कंटाप लुक उड़ेगा क्रेटा के परखच्चे, ब्रांडेड फीचर्स और टैग किए गए इंजन से बाजार में गाडंगी झंडे

मारुति सुजुकी वैगनआर का सबसे ज्यादा खराब नजारा


मारुति सुजुकी वैगनआर के मिलहे की अगर बात की जाए तो बेकार के मामले में तो मारुति सुजुकी वैगनआर काफी अच्छी है। अपडेटेड इंजन के साथ मारुति ने नई वैगन आर में दुश्मन को भी शामिल कर लिया है। मारुति सुजुकी कंपनी ने जानकारी दी है कि पेट्रोल-ऑनली VXI AMT में 1.0-लीटर इंजन 25.19kmpl की क्षमता है। वहीं, सीएनजी संस्करण में प्रति किलो 34.05 किमी की आबादी है। जबकि, 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT स्टूडियो में 24.43kpl की क्षमता है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here