Movie prime

Maruti Swift 2024 New Model कार को हाइब्रिड के साथ नॉन हाइब्रिड वर्जन में भी लॉन्च होने वाली है.

 
Maruti Swift 2024 New Model
स्विफ्ट मोका कैफे एडिशन: कई कारें नए वर्जन में लॉन्च हो रही हैं। अभी हाल ही में मारुति का स्विफ्ट मॉडल भारत में काफी लोकप्रिय हो रहा है। इसमें लोगों को कई फीचर्स मिल रहे हैं। इतना ही नहीं इसकी कीमत भी आपके बजट में रहने वाली है. मारुति स्विफ्ट का नया मॉडल 2024 तक लॉन्च होने की बात कही जा रही है। आइए आपको इसके फीचर्स और बाकी डिटेल्स के बारे में बताते हैं।

डिज़ाइन
मारुति स्विफ्ट के इस नए मॉडल में मिलने वाले डिजाइन की बात करें तो पुराने डिजाइन से ज्यादा आकर्षक डिजाइन मिलेगा। ऐसे में डिजाइन के मामले में इस कार से आपको कोई शिकायत नहीं मिलने वाली है। हां, कंपनी इसमें आपको स्पोर्टी लुक दे सकती है। स्विफ्ट के इस नए मॉडल के फ्रंट डिजाइन की बात करें तो आपको इस कार में नए एलईडी एलिमेंट्स, रूफ माउंटेड स्पॉइलर, अपडेटेड फ्रंट बंपर और साथ में ब्लैक आउट पिलर आसानी से देखने को मिलेंगे।

इंजन और माइलेज
इंजन और माइलेज की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल में टोयोटा की स्ट्रांग हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। जहां तक ​​इस कार में मिलने वाले इंजन की बात है तो इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह 3 सिलेंडर इंजन के साथ आने वाला है। इस कार का माइलेज करीब 30 से 40KMPL होगा।

कीमत
कीमत की बात करें तो मारुति स्विफ्ट 2024 के नए मॉडल को पुराने मॉडल से काफी अपग्रेड किया गया है। आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे. बता दें कि इस नई मारुति स्विफ्ट 2024 कार के नए मॉडल की कीमत हाइब्रिड के साथ-साथ नॉन-हाइब्रिड वर्जन में भी लॉन्च की जाएगी। हाइब्रिड और नॉन हाइब्रिड वर्जन में इस मारुति स्विफ्ट 2024 के नए मॉडल की कीमत 2 लाख रुपये है।

WhatsApp Group Join Now