Movie prime

 Maruti Swift New Model 2023: Maruti Swift ने पेश की अब तक की सबसे धाकड़ कार फीचर्स में दे रही है सब को टकर 

 
Maruti Swift New Model 2023:

मारुति स्विफ्ट न्यू मॉडल 2023: मारुति का स्विफ्ट मॉडल भारत में काफी लोकप्रिय है। मारुति अपने पुराने मॉडलों को लगातार अपग्रेड कर रही है। पिछले साल की तरह इस साल भी इस कंपनी ने ऑल्टो, वैगनआर जैसी कई गाड़ियों को अपग्रेड किया है। इसी तरह हमें इस साल मारुति की स्विफ्ट का अपग्रेडेड वर्जन भी देखने को मिलेगा। मारुति की स्विफ्ट बेहद किफायती कार है। जिस नए मॉडल का लोग काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्विफ्ट का नया मॉडल अभी टेस्टिंग में है.

उम्मीद जा सकता है। मारुति स्विफ्ट का नया मॉडल लॉन्च किया जाएगा इस कार का नया मॉडल पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा दमदार फीचर्स और डिजाइन दे सकता है।

मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल में ऐसा होगा डिजाइन

मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल में पुराने के मुकाबले ज्यादा आकर्षक डिजाइन मिलने की उम्मीद है। आज की पीढ़ी को देखते हुए इसकी उम्मीद की जा सकती है. मारुति स्विफ्ट का नया मॉडल स्पोर्टी लुक भी दे सकता है। स्विफ्ट के नए मॉडल के फ्रंट डिजाइन की बात करें तो इस कार में हमें नए एलईडी एलिमेंट, रूफ माउंटेड स्पॉइलर, अपडेटेड फ्रंट बंपर और साथ में ब्लैक आउट पिलर देखने को मिलेंगे।

इंजन और माइलेज

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल में टोयोटा की स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हो सकता है। इंजन की बात करें तो इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। जो 3 सिलेंडर इंजन के साथ आएगा। और माइलेज करीब 30 से 40KMPL मिल सकता है।

मारुति स्विफ्ट 2024 मॉडल की कीमत

मारुति स्विफ्ट 2024 का नया मॉडल पुराने मॉडल से काफी अपग्रेड किया जाएगा। साथी इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। ज्यादा फीचर्स के कारण इस कार की कीमत पुराने मॉडल से ज्यादा होगी। मारुति स्विफ्ट 2024 का नया मॉडल हाइब्रिड के साथ-साथ नॉन-हाइब्रिड वर्जन में भी लॉन्च किया जाएगा। मारुति स्विफ्ट के नए मॉडल के हाइब्रिड और नॉन-हाइब्रिड वर्जन के बीच हमें 2 लाख रुपये का अंतर देखने को मिलेगा

WhatsApp Group Join Now