Public Haryana News Logo

आ गई Maruti Suzuki Jimny, कीमत काफी कम और धांसू फीचर्स

 | 
आ गई Maruti Suzuki Jimny, कीमत काफी कम और धांसू फीचर्स

मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी: कई कार कंपनियां बाजार में जबरदस्त डिजाइन सेगमेंट के भीतर अपनी कारों को लॉन्च करने में लगी हुई हैं, जहां हाल ही में प्रसिद्ध कार महिंद्रा थार बाजार में प्रतिद्वंद्वी के लिए काफी कम है और आधुनिक तकनीक वाली प्रसिद्ध कंपनी मारुति ने अपनी मारुति लॉन्च की है। सुजुकी जिम्नी एसयूवी बाजार में है जिसे बाजार में शुरुआती लॉन्च के बाद ग्राहकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर आप साल 2023 में एक ऑफ रोडिंग गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपका बजट काफी कम है, तो मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी आपके लिए काफी बेहतर विकल्प हो सकती है।

मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी में मिलेंगे धमाकेदार फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नए सेगमेंट और आधुनिक तकनीक के साथ नई मारुति सुजुकी जिम्नी में आपको ज्यादा जगह और बड़ा रियर डोर देखने को मिल सकता है। मारुति जिम्नी के टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील, चंकी अलॉय व्हील, फ्रंट विंडोलाइन में एक किंक और बम्पर-माउंटेड एलईडी टेललाइट्स को देखा जा सकता है। मारुति जिम्नी एसयूवी में राइट-हैंड ड्राइव और लेफ्ट-हैंड ड्राइव वर्जन स्पोर्ट देखने को मिलेगा।

मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी इंजन और माइलेज

हाल ही में मिल रही ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी में आधुनिक तकनीक वाला 1.5 लीटर का पावरफुल पेट्रोल इंजन लगाया है जो 105 एचपी की पावर जेनरेट कर सकता है। मारुति सुजुकी जिम्नी में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। इस एसयूवी में आपको 16-17 किमी/लीटर तक का माइलेज देखने को मिल सकता है।

मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी कीमत

मारुति सुजुकी जिम्नी एसयूवी को कंपनी ने 6 वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है जिसमें शुरुआती वेरिएंट आपको लगभग 12.74 लाख रुपये की कीमत पर मिलेगा जबकि इसका टॉप वेरिएंट लगभग 15.3 लाख रुपये की कीमत पर उपलब्ध है।

अपने शहर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी खबर के लिए

Click Here