Movie prime

Maruti Suzuki Hustler का इंजन तथा माइले

 
Maruti Suzuki Hustler का इंजन तथा माइले
मारुति सुजुकी हसलर: मारुति सुजुकी जल्द ही भारत में अपनी सब कॉम्पैक्ट की एसयूवी लॉन्च करने जा रही है। नई कार सीधे तौर पर अटा पंच, सिट्रोएन सी3 और हुंडई एक्सटर को टक्कर देगी। आपको बता दें कि भारत में 10 लाख रुपये से कम कीमत वाली कारों का बाजार काफी बड़ा है। आज हम आपको यहां मारुति सुजुकी हसलर कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

मारुति सुजुकी हसलर विशेष सुविधाएँ

इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कीलेस एंट्री, पावर विंडो और पावर मिरर मिलते हैं। साथ ही इसमें आपको डुअल एयरबैग और एबीएस सिस्टम का भी लाभ मिल रहा है। यह 5 सीटर कार है जिसमें आपको सीवीटी ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है।

यह कार आपको आठ आकर्षक कलर ऑप्शन भी देती है। यह कार आपको 2435 मिमी के व्हीलबेस में मिलती है। इसके अलावा इसमें 180 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है। कार में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है। यह रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्वचालित जलवायु नियंत्रण जैसी उन्नत सुविधाओं के साथ भी आता है।

मारुति सुजुकी हसलर इंजन और माइलेज

आपको बता दें कि इसमें आपको 660cc का दमदार इंजन मिलता है। वर्तमान में, यह कार आपको LXi, VXi, ZXi, ZXI+ और Alpha नाम से 5 वैरिएंट ऑफर कर रही है। 2025 में कंपनी इस कार का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च करेगी। इस कार के माइलेज की बात करें तो यह कार आपको 23 से 32 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

मारुति सुजुकी हसलर कीमत

मारुति सुजुकी हसलर की शुरुआती कीमत 6.99 लाख रुपये से लेकर 10.49 लाख रुपये तक है। खबर है कि भारत में इस कार को नए अपडेटेड वर्जन में लॉन्च किया जा सकता है। भारत में 2023 या 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now