Movie prime

Maruti Suzuki XL6 Car को लॉन्च कर दिया है जिसमें आपको काफी बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त फीचर भी सामील है 

 
मारुति सुजुकी एक्सएल6 कार: कम बजट सेगमेंट में आजकल कई कार निर्माता कंपनियां अपनी कारें लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई हैं, जहां देश की सबसे चर्चित कार निर्माताओं की लिस्ट में शामिल मारुति में बेहतरीन फीचर्स और आधुनिक तकनीक के साथ है। मारुति सुजुकी ने अपनी सबसे अपडेटेड गाड़ी XL6 कार लॉन्च की है जिसमें आपको काफी बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं। साल 2023 में अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो हमें आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मारुति सुजुकी XL6 कार आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है। मारुति सुजुकी XL6 कार में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स  स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ आपको मारुति सुजुकी एक्सएल6 कार में कंपनी के पोर्टफोलियो से काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, 16-इंच अलॉय व्हील, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, 360-डिग्री कैमरा शामिल हैं। , ईबीडी के साथ एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और हिल-होल्ड असिस्ट के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम।  मारुति सुजुकी XL6 कार का इंजन और माइलेज  जब इंजन विकल्पों की बात आती है तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ, मारुति सुजुकी XL6 कार आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (103PS और 137Nm) प्रदान करती है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें सीएनजी का विकल्प भी मिलता है। इस दमदार इंजन की मदद से यह कार 1 लीटर ईंधन में करीब 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे सकेगी।  मारुति सुजुकी XL6 कार की कीमत  कीमत की बात करें तो मारुति सुजुकी XL6 कार आपको भारतीय बाजारों में 11.29 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ देखने को मिलेगी।
मारुति सुजुकी एक्सएल6 कार: कम बजट सेगमेंट में आजकल कई कार निर्माता कंपनियां अपनी कारें लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित करने में लगी हुई हैं, जहां देश की सबसे चर्चित कार निर्माताओं की लिस्ट में शामिल मारुति में बेहतरीन फीचर्स और आधुनिक तकनीक के साथ है। मारुति सुजुकी ने अपनी सबसे अपडेटेड गाड़ी XL6 कार लॉन्च की है जिसमें आपको काफी बेहतरीन माइलेज और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं। साल 2023 में अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट काफी कम है तो हमें आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मारुति सुजुकी XL6 कार आपके लिए काफी बेहतर विकल्प बन सकती है।

मारुति सुजुकी XL6 कार में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ आपको मारुति सुजुकी एक्सएल6 कार में कंपनी के पोर्टफोलियो से काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं जिनमें इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, 16-इंच अलॉय व्हील, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, 360-डिग्री कैमरा शामिल हैं। , ईबीडी के साथ एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और हिल-होल्ड असिस्ट के साथ इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम।

मारुति सुजुकी XL6 कार का इंजन और माइलेज

जब इंजन विकल्पों की बात आती है तो आधुनिक तकनीक और नए सेगमेंट के साथ, मारुति सुजुकी XL6 कार आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन (103PS और 137Nm) प्रदान करती है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इसमें सीएनजी का विकल्प भी मिलता है। इस दमदार इंजन की मदद से यह कार 1 लीटर ईंधन में करीब 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे सकेगी।

मारुति सुजुकी XL6 कार की कीमत

कीमत की बात करें तो मारुति सुजुकी XL6 कार आपको भारतीय बाजारों में 11.29 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ देखने को मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now